Indore News : मामूली बात पर झगड़े के बाद छात्रों के दो गुटों में हुई चाकूबाजी, एक छात्र गंभीर घायल

Indore Crime News : इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र में गाड़ी टकराने की बात को लेकर दो पक्ष आमने-सामने हो गए और इसके बाद एक पक्ष ने दूसरे पक्ष पर चाकू से हमला कर दिया फिलहाल पूरे ही मामले में पुलिस ने चार आरोपियों के खिलाफ प्रकरण दर्ज कर आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है तो वहीं घटना से संबंधित एक वीडियो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है।

यह है मामला

बता दें कि घटना इंदौर के भंवरकुआ थाना क्षेत्र के भोलाराम उस्ताद मार्ग पर एक कैफे पर एक छात्र अपने अन्य दोस्तों के साथ देर रात कुछ खाने के लिए गया हुआ था इस दौरान वहां पर एक अन्य पक्ष भी मौजूद था और जब छात्र पैसे देकर गाड़ी निकाल कर वापस अपने घर की ओर लौट रहा था उसी दौरान वहां पर मौजूद कुछ अन्य युवकों से गाडी निकालने की बात को लेकर विवाद हुआ और विवाद इतना बढ़ गया कि उन लोगों ने छात्र पर चाकू से हमला कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया तो वहीं घटना का एक सीसीटीवी भी सामने आया है जिसमें आरोपियों के द्वारा छात्र की पिटाई और चाकू से हमला करते हुए आरोपी नजर आ रहे हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”