Indore News : पति-पत्नी को मायके लेने गया तो हुआ विवाद, मामला दर्ज

तुकागंज पुलिस ने इस पूरे ही मामले में पुलिस ने राज की पत्नी पलक सहित अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

indore police

Indore News : इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र में एक पत्नी ने अपनी मां सहित अन्य लोगों के साथ मिलकर पति पर हमला किया जमकर मारपीट की घायल पति जब अस्पताल पहुँचा तब थाने को जानकारी लगी और गंभीर घायल अवस्था में इलाज के लिए एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया है तो वहीं पुलिस ने इस पूरे मामले में पत्नी सहित अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है और पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।

यह पूरा मामला इंदौर के तुकोगंज थाना क्षेत्र का है ,तुकोगंज पुलिस को पति राज जाटव ने शिकायत करते हुए बताया कि वह उसके ससुराल में अपनी पत्नी पलक जाटव से मुलाकात करने के लिए गया था लेकिन पिछले दो से तीन महीना से लगातार उनके बीच विवाद हो रहे हैं और उसी के चलते वह बात करने के लिए जब वहां पर पहुंचा तो वहीं पत्नी पलक, गजेंद्र, मदन, व राज की सास ने उसे पर हमला किया,

जांच पड़ताल में जुटी पुलिस

हमले के कारण राज की हालत गंभीर बन गई और उसे गंभीर घायल अवस्था में इलाज के लिए एमवाय अस्पताल लेकर पहुंचे जहां तुकागंज पुलिस ने इस पूरे ही मामले में पुलिस ने राज की पत्नी पलक सहित अन्य लोगों के खिलाफ प्रकरण दर्ज किया है पूरे मामले की जांच पड़ताल की जा रही है।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News