Indore News : महिला ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, जाँच में जुटी पुलिस

Mp news

Indore News : इंदौर में एक बार फिर महिला ने परिवारिक विवाद के चलते अपनी जीवन लीला समाप्त कर ली और महिला की खुदकुशी मामले में पुलिस आत्महत्या के कारणों का पता लगाने में जुटी है। महिला के आत्महत्या का सही कारण पुलिस जांच के बाद सामने आएगा। हालांकि जांच अधिकारी ने इतना जरूर कहा कि मृतका और उसके पति का पुराना कोई विवाद है और कोर्ट में केस चल रहा है।

यह है मामला

तिलकनगर थाना के बख्तावर राम नगर में रहने वाली 35 साल की महिला ने स्वयं को खत्म कर लिया महिला ने फांसी खुद के घर मे लगाई जिसकी जानकारी पुलिस को दी गई और शव का पोस्टमार्टम कराने के लिए इंदौर के एम वाय अस्पताल लाया गया है। जब पुलिस से इसकी जानकारी ली गई तो जांच अधिकारी ने महिला की जानकारी देते हुए बताया कि पति से विवाद पुराना बताया गया है कोर्ट में केस भी चल रहा है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”