Indore News : अवैध हथियार के साथ रील्स बनाते दिखे युवक-युवती, जाँच में जुटी पुलिस

इंदौर क्राइम ब्रांच मीडिया सेल वीडियो की पुष्टि करने में लगा हुआ है, वीडियो इंदौर का है या बाहर का।

viral video

Indore News : सोशल मीडिया पर वायरल होने के लिए आए दिन युवक और युवतियों के द्वारा रील बनाकर इंस्टाग्राम पेज पर वायरल की जाती हैं। इसी बीच अब हथियारों के साथ रील बनाकर गुंडे और बदमाशों के द्वारा वायरल की जा रही है। जहाँ युवक हाथों में हथियार लेकर रील बना रहे है। तो वहीं एक युवती भी हाथ में चाकू लेकर युवक के साथ रील बना रही है। इंदौर क्राइम ब्रांच मीडिया सेल वीडियो की पुष्टि करने में लगा हुआ है, वीडियो इंदौर का है या बाहर का।

क्या है पूरा मामला

दरअसल, आपको बता दें कि आज कल युवक युवतियों पर सोशल मीडिया का पागलपन सर चढ़ गया है। जहाँ आए दिन इंस्टाग्राम पेज पर रील बना कर अपलोड किए जाते है। इसी बीच अब गुंडे और बदमाशों के द्वारा भी हथियारों के साथ रील वीडियो बना कर सोशल मीडिया पर लाइक कमेंट बढ़ाने के लिए, हवा बाजी करते हुए गाली गलौज, दादागिरी धमकाते हुए पुलिस को खुली चुनौती दे रहे है।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”