इंदौर में नशे के खिलाफ पुलिस ने चलाया अभियान, महिला ड्रग पेडलर गिरफ्तार

प्रथम दृष्टि जांच में यह पता चला है कि महिला सोशल मीडिया पर भी नशा संबंधित पोस्ट करती थी। जिससे पूछताछ की जा रही है। उससे पता लगाने की कोशिश जारी है कि  इस चेन में कितने लोग जुड़े हैं।

Indore News : मध्य प्रदेश के इंदौर जिले में अपराधों की संख्या थमने का नाम ही नहीं ले रही, जहां देखो वहां बदमाशों के हौसले बुलंद नजर आ रहे हैं। वह पुलिस को खुली चुनौती देते हैं। इसके लिए पुलिस लगातार कार्रवाई भी करती है, जिसमें उन्हें सफलता भी हासिल होती है। इसके बावजूद, इनका आतंक खत्म होने का नाम नहीं ले रहा है। जिसका एक ताजा मामला आज ही सामने आया है, जब पुलिस ने महिला ड्रग पेडलर को गिरफ्तार किया है। फिलहाल, महिला तस्कर के खिलाफ विभिन्न धाराओं में मामला पंजीबद्ध कर लिया गया है। साथ ही आगे की कानूनी कार्रवाई जारी है।

आजाद नगर थाना क्षेत्र का मामला

दरअसल, मामला आजाद नगर थाना क्षेत्र का है। जब पुलिस द्वारा नशे के खिलाफ विशेष चेकिंग अभियान चलाया जा रहा था। इस दौरान महिला के पास से करीब 12.46 ग्राम ब्राउन शुगर बरामद हुई है। जिसकी अंतर्राष्ट्रीय बाजार में कीमत लगभग डेढ़ लाख रुपए आंकी गई है। पूछताछ के दौरान महिला ने एक और व्यक्ति का नाम बताया है, जो उसे यह प्रोडक्ट सप्लाई किया करता था। फिलहाल, पुलिस उस व्यक्ति की तलाश में जुट गई है।

एडिशनल डीसीपी ने दी ये जानकारी

मामले को लेकर जोन 1 के एडिशनल डीसीपी आलोक शर्मा ने बताया कि वरिष्ठ अधिकारियों के निर्देशन में अवैध मादक पदार्थों के खिलाफ सख्त कार्रवाई की जा रही है। इस दौरान पुलिस को यह सफलता हाथ लगी है। वहीं, प्रथम दृष्टि जांच में यह पता चला है कि महिला सोशल मीडिया पर भी नशा संबंधित पोस्ट करती थी। जिससे पूछताछ की जा रही है। उससे पता लगाने की कोशिश जारी है कि  इस चेन में कितने लोग जुड़े हैं। माल कहां और किसे सप्लाई किया जाता है। साथ ही उन्होंने यह भी बताया कि आने वाले दिनों में ऐसी कार्रवाई जारी रहेगी।

इंदौर, शकील अंसारी


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News