औरंगाबाद से दिल्ली जा रहे शराब के कंटेनर को इंदौर पुलिस ने पकड़ा, 40 लाख रुपए की शराब बरामद

इंदौर में अवैध तौर पर शराब को उतारे जाने की आशंका

इंदौर, आकाश धौलपुरे। महाराष्ट्र के औरंगाबाद से दिल्ली जा रहे शराब के कंटेनर को इंदौर पुलिस (indore police) ने मुखबिर की सूचना पर पकड़ा है, वहीं पुलिस ने एक आरोपी को गिरफ्तार किया है। पकड़े गए कंटेनर में करीब 40 लाख रुपए मूल्य की 1500 पेटी शराब बरामद की गई है, जिसमे किंगफिशर की बीयर थी।

यह भी पढ़े…आखिर ट्रंप के लिए एलन मस्क ने क्यूं कहा कि “उन्हें अब रिटायरमेंट ले लेना चाहिए”

दरअसल, चंदन नगर थाना पुलिस को मुखबिर से सूचना मिली थी, कि इंदौर में अवैध तौर पर शराब से भरे कंटेनर से माल उतारा जाना है। जिसके बाद पुलिस ने चंदन नगर पर कंटेनर को रोक लिया और कंटेनर में करीब 40 लाख रुपए मूल्य की 1500 बेटी शराब पुलिस ने बरामद की है। मौके से पुलिस ने कंटेनर चालक असम खान निवासी रामगढ़ राजस्थान को गिरफ्तार किया है।

औरंगाबाद से दिल्ली जा रहे शराब के कंटेनर को इंदौर पुलिस ने पकड़ा, 40 लाख रुपए की शराब बरामद

यह भी पढ़े…MP के विश्वविद्यालयों को बतानी होगी परीक्षा और रिजल्ट की प्रस्तावित तिथि, निर्देश जारी

पूछताछ में आरोपी ने बताया कि औरंगाबाद से दिल्ली शराब की डिलीवरी के लिए कंटेनर में शराब जा रही थी। वही सेंधवा से कंटेनर को सीधे रतलाम जाना था, लेकिन इंदौर के रास्ते कंटेनर क्यों लाया गया इसकी जांच पुलिस कर रही है। हालांकि पुलिस को अंदेशा है कि बड़ी मात्रा में शराब इंदौर में खाली होना थी। फिलहाल पुलिस ने प्रकरण दर्ज कर आरोपी से पूछताछ शुरू कर दी है।

औरंगाबाद से दिल्ली जा रहे शराब के कंटेनर को इंदौर पुलिस ने पकड़ा, 40 लाख रुपए की शराब बरामद

यह भी पढ़े…कचरे का ढेर देख फूटा राखी सावंत का गुस्सा, खुद फावड़ा लेकर करने लगी साफ, देखें वीडियो

चंदन नगर थाना प्रभारी अभय नेमा ने बताया कि पुलिस को सूचना मिली थी कि एक कंटेनर इंदौर आ रहा है जिसमे अवैध शराब बड़ी मात्रा में है। जिसके बाद पुलिस ने चंदन नगर चौराहे पर चेक किया तो उसमें 1500 पेटी बियर मिली। वहीं परमिट देखने पर पता चला कि ये शराब औरंगाबाद मेहास से नई दिल्ली जा रही थी और इसका रूट सेंधवा से रतलाम की ओर था लेकिन अवैध तौर पर शराब इंदौर में पटकने के उद्देश्य से इंदौर में कंटेनर आया था। कार्रवाई में पुलिस ने आरोपी को पकड़ लिया है। आरोपी ड्रायवर आसम खान अलवर राजस्थान से पुलिस पूछताछ कर रही है ताकि ये पता लगाया जा सके कि माल इंदौर में कहां पहुंचाया जाना था।