Indore News : चाचा भतीजे पर जानलेवा हमला करने वाले तीन आरोपी गिरफ्तार

इस पूरे मामले में परदेशीपुरा थाना पुलिस ने तीनों ही आरोपियों पर प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर घटना में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिए हैं।

indore police

Indore News : मध्य प्रदेश की आर्थिक राजधानी इंदौर के परदेशीपुरा थाना क्षेत्र में चाचा भतीजे पर हुए कातिलाना हमले के 3 आरोपियों को परदेशीपुरा थाना पुलिस ने 36 घण्टे के भीतर हीरानगर थाना क्षेत्र से गिरफ्तार कर लिया है। आपको बता दें कि सोमवार रात अपनी दुकान से घर लौट रहे चाचा भतीजे को परदेशीपुरा थाना क्षेत्र के नंदानगर में एक पुरानी रंजिश के चलते घेरकर तीन बदमाशो ने चाकू मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया था।

परदेसीपुरा थाना प्रभारी पंकज द्विवेदी ने जानकारी देते हुए बताया कि सोमवार देर रात गब्बर कुरैशी और अल्फेज कुरैशी दोनो चाचा भतीजे अपनी दुकान से घर लौट रहे थे। तभी तीन बदमाश अमन बुंदेला और उसके दो अन्य साथी यश अन्ना गटारे, आयुष सुनहरे ने नंदानगर स्थित बीमा अस्पताल के सामने घेरकर चाकू और बेसबॉल के डंडों से प्राणघातक हमला कर दिया था। जिसमे अल्फेज कुरैशी को गंभीर हालत में एमवाय अस्पताल में भर्ती करवाया गया था परदेशीपुरा पुलिस ने प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर 36 घंटे के भीतर ही तीनों आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया।

घटना में इस्तेमाल हथियार बरामद

पूरे मामले को लेकर थाना प्रभारी ने बताया कि कुछ माह पूर्व अलफेज ने अमन बुंदेला के एक साथी राजा ठाकुर पर जानलेवा हमला किया था। तभी से इन दोनों में रंजिश चली आ रही थी, जिसके चलते अमन बुंदेला और उसके साथियों ने इस वारदात को अंजाम दिया। बदमाश अमन बुंदेला पर पूर्व में भी आपराधिक मामले दर्ज हैं। वहीं घायल अल्फेज़ कुरैशी भी एक हत्या के मामले में कुछ माह पूर्व ही जेल से छूटकर आया था। फिलहाल इस पूरे मामले में परदेशीपुरा थाना पुलिस ने तीनों ही आरोपियों पर प्राणघातक हमले का मामला दर्ज कर घटना में इस्तेमाल हथियार भी बरामद कर लिए हैं।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News