इंदौर में लुटेरी दुल्हन का मामला आया सामने, लाखों का माल लेकर हुई फरार

इंदौर के युवक के अलावा अन्य कितने लोगों को ठगा गया है इस बात का भी खुलासा हो सके।

इंदौर,आकाश धोलपुरे। एक बार लुटेरी दुल्हन (robber bride) द्वारा लूट का मामला सामने आया है। इस बार भिलाई में रहने वाली लुटेरी दुल्हन ने इंदौर (indore) के युवक को ऐसा ठगा की अब वो दोबारा शादी करने से पहले से 10 बार सोचेगा। चौंकाने वाली बात ये है कि जिस दलाल ने लुटेरी दुल्हन से युवक को मिलाया था उसी से लुटेरी दुल्हन के संबंध भी सामने आ रहे है। दलाल ने इंदौर के युवक का रिश्ता छत्तीसगढ़ ले जाकर तय करवाया था और कुछ दिन में ही उसकी शादी भी करवा दी। इसके बाद युवक के बुरे दिन शुरू हो गए। शादी के 7 दिन बाद दुल्हन लापता हो गई और बाद में वह दलाल के घर पर आपत्तिजनक हालत में मिली वहां से सभी भाग गए।

यह भी पढ़े…जबलपुर हाईकोर्ट में राज्य सरकार ने 35000 पन्नों की रिपोर्ट की पेश, नर्सिंग कॉलेज से जुड़ा हुआ है मामला

इंदौर में लुटेरी दुल्हन का मामला आया सामने, लाखों का माल लेकर हुई फरार

आपको बता दें कि पूरी घटना बाणगंगा थाना क्षेत्र के रेंवती रेंज में रहने वाले युवक के साथ घटित हुई। जिसकी शिकायत पर दलाल राधेश्याम, काजल, दुल्हन ललिता और दो अन्य लोगों के खिलाफ धोखाधड़ी और ठगी का केस दर्ज किया है। शादी से पहले दलाल राधेश्याम युवतियों के कुछ फोटो लेकर युवक के घर गया था। जिसके बाद दलाल राधेश्याम युवक को लेकर 6 जुलाई 2021 को छत्तीसगढ़ के भिलाई लेकर पहुंचा। यहां दलाल ने युवक से मिलवाने के लिए ललिता और उसकी बहन को होटल में बुलाया। हालांकि, जब ललिता का पैन कार्ड देखा तो उस पर ललिता पिता शिवचरण जांगड़े लिखा था जबकि आधार कार्ड पर ललिता पति शत्रुघ्न जोशी लिखा था। इस पर सवाल हुए लेकिन लुटेरी ने अपना जादू चलाया और खुद को विधवा बता दिया।

यह भी पढ़े…Indore News : 6 महीने पहले हुई महिला की हत्या का पर्दाफाश, पति जलाकर भाग गया था अब पुलिस गिरफ्त में

इंदौर में लुटेरी दुल्हन का मामला आया सामने, लाखों का माल लेकर हुई फरार

इसके बाद रिश्ता पक्का कर लुटेरी दुल्हन और उसकी पूरी गैंग ने 90 हजार रुपये शादी के खर्च के नाम पर ले लिए। 10 जुलाई को इंदौर युवक और ललिता की शादी हो गई। वही 7 दिन तक वो युवक से बहाने बनाकर दूर रही और सातवें दिन की रात को 3 लाख रुपये नगद और सोने व चांदी की ज्वेलरी लेकर भाग गई।

यह भी पढ़े…अनूठा मामला : इंदौर में अधिकारी की पत्नि के जले बाल का मामला पहुंचा थाने, 3 पर प्रकरण दर्ज

बाणगंगा थाना के जांच अधिकारी स्वराज डाबी ने बताया कि पूरे मामले मे पुलिस ने मामला दर्ज कर फरार सभी आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है ताकि इंदौर के युवक के अलावा अन्य कितने लोगों को ठगा गया है इस बात का भी खुलासा हो सके।