Indore: पुलिस ऑफिसर के बेटे की घिनौनी करतूत, बेहोश कर महिला से किया दुष्कर्म

bhopal

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर (Indore) में दो बच्चों की मां के साथ दुष्कर्म किए जाने का मामला सामने आया है। आरोपी ने महिला को नशीला पदार्थ खिलाकर बेहोश किया और उसके साथ हैवानियत को अंजाम दिया। इतना ही नहीं ब्लैकमेल करने के लिए उसने वीडियो भी बना लिए और लंबे समय तक परेशान करता रहा। परेशान होकर महिला ने पुलिस में मामले की शिकायत दर्ज करवाई।

हैरान कर देने वाली बात यह है कि इस दुष्कर्म की घटना को पुलिस ऑफिसर के बेटे ने अंजाम दिया है। महिला को ब्लैकमेल करते समय आरोपी यही कहता था कि मेरा कुछ नहीं बिगड़ेगा मेरा बाप पुलिस में है। महिला के साथ उसका पति और बच्चे इतने ज्यादा परेशान हो गए थे कि अपनी जिंदगी खत्म करने के बारे में सोच रहे थे। रिश्तेदारों की समझाइश के बाद पुलिस के पास पहुंचकर जैसे-तैसे ऑफिसर के उस बेटे पर मुकदमा दर्ज करवाया गया।


About Author
Diksha Bhanupriy

Diksha Bhanupriy

"पत्रकारिता का मुख्य काम है, लोकहित की महत्वपूर्ण जानकारी जुटाना और उस जानकारी को संदर्भ के साथ इस तरह रखना कि हम उसका इस्तेमाल मनुष्य की स्थिति सुधारने में कर सकें।” इसी उद्देश्य के साथ मैं पिछले 10 वर्षों से पत्रकारिता के क्षेत्र में काम कर रही हूं। मुझे डिजिटल से लेकर इलेक्ट्रॉनिक मीडिया का अनुभव है। मैं कॉपी राइटिंग, वेब कॉन्टेंट राइटिंग करना जानती हूं। मेरे पसंदीदा विषय दैनिक अपडेट, मनोरंजन और जीवनशैली समेत अन्य विषयों से संबंधित है।