Indore : आज इंदौर की जनता को मिलेगी बंगाली ओवरब्रिज की सौगात, 4 साल बाद पूरा हुआ निर्माण

इंदौर शहर (Indore) के लोगों के लिए हाल ही में एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि करीब 4 साल के इंतजार करने के बाद आखिरकार रहवासियों को बंगाली ओवरब्रिज की सौगात आज मिलने वाली है।

indore

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। इंदौर शहर (Indore) के लोगों के लिए हाल ही में एक बहुत अच्छी खबर सामने आई है। बताया जा रहा है कि करीब 4 साल के इंतजार करने के बाद आखिरकार रहवासियों को बंगाली ओवरब्रिज की सौगात आज मिलने वाली है। इसका लोकार्पण आज मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान शाम 5:00 बजे करेंगे। आपको बता दें, इस ओवरब्रिज का निर्माण करीब 31 करोड रुपए की लागत से हुआ है। इसका कार्य 2019 में शुरू किया गया था। जिसके बाद जाकर अब यह पूरा हुआ है।

Must Read : MP News : कारम नदी पर बने बांध में लीकेज, कई गांवों में अलर्ट जारी, फोरलेन पर यातायात बंद

आपको बता दें, अब रहवासियों को और इस ओवरब्रिज से रोजाना गुजरने वाले लोगों को काफी राहत मिलेगी। दरअसल, बंगाली चौराहे पर होने वाले अत्यधिक ट्रैफिक के दबाव को देखते हुए 2019 अक्टूबर को ओवरब्रिज को बनाने की योजना शुरू की गई थी। जिसके बाद जाकर 2022 में इस ओवरब्रिज को पूरा किया गया। जिसकी तस्वीरें भी सामने आई है। हालांकि इस ओवरब्रिज को बनाने में इतना टाइम अलग-अलग कारणों की वजह से लगा। दरअसल कभी कोरोना की वजह से इसका काम रुक गया तो कभी ओवरब्रिज की डिजाइन को लेकर देर हो गई।

Must Read : कॉमेडियन Raju Srivastav की हालत गंभीर, नहीं आया अब तक होश

Indore : आज है बंगाली ओवरब्रिज का लोकार्पण –

हालांकि लोगों को काफी समय से इस ओवरब्रिज के लोकार्पण का इंतजार था जो आज पूरा होने जा रहा है। आज शाम को मुख्यमंत्री द्वारा इस ओवरब्रिज का लोकार्पण कर दिया जाएगा। जिसके बाद से इस ओवरब्रिज पर आने जाने का सिलसिला भी शुरू हो जाएगा। हालांकि इस ओवरब्रिज का अभी भी कुछ काम बाकी है। दरअसल इस ओवरब्रिज पर पूर्व केंद्रीय मंत्री स्व. माधवराव सिंधिया की प्रतिमा लगाई गई है। अभी इस प्रतिमा पर कोई गंदगी ना फेंके इसलिए शेड लगाना बाकी है। इसके अलावा भी छोटे-मोटे काम ओवरब्रिज पर करना बाकी है, जो जल्द ही पूरे कर लिए जाएंगे।