इंदौर आकाश धोलपुरे। इंदौर (Indore) के समीप राऊ (rau) थाना क्षेत्र में एक महिला की संदिग्ध परिस्थितियों में मौत का मामला सामने आया है। जिसके बाद पुलिस ने मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी है। संदिग्ध परिस्थितियों में महिला का शव मिलने से क्षेत्र में सनसनी फ़ैल गई। वहीं महिला के परिजनों ने उसके ससुराल के लोगों पर आरोप लगाया है।

यह भी पढ़ें… नीमच में किसानों में खुशी की लहर, कृषि उपज मंडी में पोस्तादाना के मिल रहे अच्छे भाव

इस मामले में पुलिस ने जानकारी देते हुए बताया की घटना बीती 16 जून की है। मृतका का नाम पायल रावत है। पुलिस को सूचना मिली थी कि घर में महिला मृत पाई गई। इसके बाद पुलिस मौके पर पहुंची और मामले को संज्ञान में लिया। पुलिस ने मर्ग कायम कर मृतका के शव को पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया। फिलहाल मौत का कारण अज्ञात है। पोस्टमार्टम के बाद की सारी स्थिति स्पष्ट हो पाएगी।

इस पूरे मामले में महिला के पति अक्षय कुमार रावत का कहना है कि वह सुबह नौकरी पर गया था। और काम पर जाने से पहले हमारी शाम को बाजार जाने की बात हुई थी। ऑफिस के वक्त मैने अपनी पत्नी को फोन भी किया था। लेकिन उसने नहीं उठाया जिसके बाद में घर को रवाना हुआ। जहां मैने अपनी पत्नी को मृत अवस्था में पाया। इसके बाद मैंने अपने पड़ोसियों को इसकी सूचना दी। अक्षय का कहना है मुझे लगता है मेरी वाइफ को या तो करंट लगा है या उसे किसी जहरीली चीज नहीं काटा है। क्योंकि उसकी पूरी बॉडी हरी पड़ चुकी थी।

महिला के परिजनों ने लगाए आरोप
इधर इस मामले में महिला के मायके वालों ने ससुराल पक्ष पर आरोप लगाए हैं। उनका कहना है कि महिला की हत्या की गई है। मृतका के मामा संजय वाघदे का कहना है कि हमें शाम 6:00 बजे यह सूचना मिली थी कि पायल को करंट लग गया है। और हमें लगा कि उसे सामान्य करंट लगा है । जिससे वह ठीक हो जाएगी। इसके बाद जब हम जिला अस्पताल पहुंचे तो हमे यह पता चला की उसकी मृत्यु हो गई है। पायल के हाथों पर जलने के निशान थे। ऐसा लग रहा था जैसे गर्म प्रेस करके उसके हाथों में लगाई गई हो। पायल का आधा होंठ भी काटा हुए था । पायल की बॉडी को देखकर साफ लग रहा है कि उसकी हत्या की गई है।

यह भी पढ़ें… बीजेपी विधायक ने मुख्यमंत्री को लिखा पत्र, छात्र हित में की ये मांग