कमलनाथ और दिग्विजय में ज्यादा ट्वीट करने की होड़ लगी हुई है – नरोत्तम मिश्रा

इंदौर, आकाश धोलपुरे। सड़क परिवहन एवं राजमार्ग मंत्रालय भारत सरकार, भारतीय राष्ट्रीय राजमार्ग प्राधिकरण और लोक निर्माण विभाग मध्यप्रदेश शासन द्वारा आयोजित कार्यक्रम में शामिल होने के लिए प्रदेश के गृहमंत्री (home Minister) और प्रभारी मंत्री नरोत्तम मिश्रा (Narottam Mishra) इंदौर (Indore) पहुंचे। जहां उन्होंने मीडिया से बात कर कांग्रेस (Congress) व कांग्रेस नेताओं पर जमकर निशाने साधे और तंज भी कसे।

Read More…सहारा के जबलपुर, कटनी ऑफिसो में EOW के छापे

गृहमंत्री नरोत्तम मिश्रा ने पूर्व सीएम (Former CM ) कमलनाथ (Kamal Nath) और दिग्विजय सिंह (Digvijay Singh) को लेकर तंज कसा और कहा कि दोनों में होड़ मची हुई है कि लेटे-लेटे कौन ज्यादा ट्वीट करता है। उनकी आपस की बुजुर्गों की प्रतिस्पर्धा है इसमें क्या बोला जा सकता है। वहीं पूर्व मंत्री जीतू पटवारी (jeetu patwari) को लेकर इंदौर में उठे हालिया निगम विवाद को लेकर गृहमंत्री ने तंज कसा और कहा कि पत्रकार, मीडिया में उन्हें पर्याप्त स्थान बिना उधम किये दे दिया कीजिये।

मंत्री नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि राहुल गांधी (Rahul Gandhi) वैष्णो देवी की यात्रा कर रहे हैं, केजरीवाल (Kejriwal) हनुमान चालीसा का पाठ कर रहे हैं, ममता बनर्जी (Mamata Banerjee) दुर्गा मंत्र पढ़ रही है और मायावती (Mayawati) के मंच से स्वस्तिवाचन हो रहा है जिसके लिए पीएम मोदी को धन्यवाद जाना चाहिये। वहीं उन्होंने राहुल गांधी को इच्छाधारी हिंदू बताया और कहा कि वो अपनी सुविधा के अनुसार धर्म को ग्रहण करते है, छोड़ते रहते हैं। वो कभी टोपी तो कभी टीके के साथ चलते है।

उन्होंने कहा पहले लगता था कि राहुल गांधी बालपन में बोल रहे हैं, लेकिन अब लगता है कि वह देश को, हिंदू धर्म को और आस्था को अपमानित करने का कोई अवसर नहीं छोड़ते है। जिन्होंने भारत तेरे टुकड़े होंगे इंशाल्लाह इंशाल्लाह के नारे लगाए, उनसे मिलने सबसे पहले राहुल गांधी गए थे। सर्जिकल स्ट्राइक, एयर स्ट्राइक और सेना पर सवाल उठाने का काम सबसे पहले राहुल गांधी ने किया था। इसके साथ ही वैक्सीन से नपुंसकता और अन्य शब्दों का इस्तेमाल भी उन्होंने ही किया था। इन सब बातों का मतलब ये है कि जब भी देश को सम्मान मिलता है तो राहुल गांधी अपमानित करने का कोई भी मौका नहीं छोड़ते है। इसके साथ ही गृहमंत्री ने राहुल गांधी पर तंज कसते हुए कहा कि उनकी मूल पिंड विदेशी है।

इधर, पीएम मोदी (PM Modi) के जन्मदिन को लेकर गृह मंत्री ने कहा कि भारत माता के माथे को गौरवान्वित करने का काम जिस व्यक्ति ने किया है उसके लिए कितना भी करो वह कम है। इसके अलावा इंदौर दौरे को लेकर नरोत्तम मिश्रा ने कहा कि शहर को 9000 करोड़ से ज्यादा की सौगात मिलने जा रही है और इस मौके पर केंद्र मंत्री नितिन गडकरी और मुख्यमंत्री आ रहे हैं और यह मध्य प्रदेश के लिए हर्ष का क्षण है।

Read More…अब पूर्व मंत्री के विरोध में उतरे अधिकारी-कर्मचारी संगठन, FIR की मांग, ये है मामला