kapil-sibbal-says-in-indore-Imran-and-Modi-are-close-relations-

इंदौर| कांग्रेस के वरिष्ठ नेता और पेशे से वकील कपिल सिब्‍बल ने इमरान के नरेंद्र मोदी को फिर से पीएम बनने और कश्मीर का हल निकालने के सवाल पर कहा कि इमरान खान और नरेंद्र मोदी काफी नजदीक है इससे पहले भी मोदी नवाज शरीफ के जन्मदिन पर पाकिस्तान गए थे | नरेंद्र मोदी मोदी ऊपर से कुछ दिखाते है और अंदर से कुछ और है।  हाईकोर्ट में CM कमलनाथ के OSD प्रवीण ककक्ड़ की पैरवी के लिए इंदौर पहुंचे कपिल सिब्बल ने मीडिया से चर्चा में यह बात कही| 

कपिल सिब्बल ने कहा कि मोदी सरकार में देश के संविधान की धज्जिया उड़ाई जा रही है, विपक्षी दलों की सरकार के यहां छापे डाले जा रहे है , देश को दो लोग ही चला रहे है ऐसी स्थिति देश मे कभी नही आई है| उन्होंने कहा बेरोजगारी पर सर्जिकल स्ट्राइक होनी चाहिए, देश मे अच्छे दिन नही आये, जीएसटी ने व्यापारियों को बर्बाद कर दिया है। पठानकोट, उरी ओर पुलवामा में हमला हुआ क्योकि देश का चौकीदार सो रहा था।

सिब्बल ने कहा जनता के मुद्दों की बजाय हिंदुत्व के मुद्दे पर चुनाव लड़ा जा रहा है, देश के असल मुद्दों पर ध्यान नही दिया जा रहा है। भाजपा द्वारा विपक्षी सरकार को गिराने की कोशिश हो रही है, सत्ता में आने के बाद भाजपाई सहयोगी को भी खत्म कर देंगे ये लोग सत्ता के भूखे है। इसके अलावा आंध्र प्रदेश में ईवीएम में आई खराबी के सवाल  पर भी सिब्बल ने मशीन खराब होगी ही कहकर सवाल उठाया।