इंदौर में लागू होगा केजरी मॉडल, खुद के खर्चे से 5 ओवर ब्रिज बनाएंगे संजय शुक्ला

इंदौर,आकाश धोलपुरे। इंदौर (indore) से मेयर पद के प्रत्याशी संजय शुक्ला ने बड़ी घोषणा की है। उन्होंने कहा है कि वे चुनाव जीते तो अपने खर्चे से शहर में पांच ओवरब्रिज बनवायेगे। इसके साथ ही दिल्ली की तर्ज पर शहर का विकास किया जाएगा।

यह भी पढ़े…नौकरी का झांसा देकर भोपाल की लड़की को छतरपुर बुलाकर किया दुष्कर्म

इंदौर में लागू होगा केजरी मॉडल, खुद के खर्चे से 5 ओवर ब्रिज बनाएंगे संजय शुक्ला

कोरोना काल में लोगों के मसीहा बनकर उभरे कांग्रेस विधायक संजय शुक्ला ने बड़ी घोषणा की है। गुरुवार को कांग्रेस का घोषणा पत्र जारी करते समय संजय शुक्ला ने लोगों को कई मामलों में सहूलियत देने का वचन दिया है। इनमें मकान पुनर्निर्माण की अनुमति में राहत, नक्शा मंजूरी, मेंटेनेंस शुल्क से मुक्ति, संपत्ति कर में छूट, फ्री ट्रेड लाइसेंस जैसी सहूलियते देने का वचन दिया गया है।

इंदौर में लागू होगा केजरी मॉडल, खुद के खर्चे से 5 ओवर ब्रिज बनाएंगे संजय शुक्ला

यह भी पढ़े…सीएम के इलाके में मेडिकल कॉलेज खोलने की घोषणा, पूर्व आईएएस ने उठाए सवाल

संजय शुक्ला ने अपने घोषणा पत्र में जो सबसे बड़ी बात कही है वह शहर में 5 ओवर ब्रिज बनाने की है। इसके लिए न तो नगर निगम ना ही राज्य सरकार न केंद्र सरकार से कोई राशि ली जाएगी। यानि खुद संजय अपनी जेब से इन खर्चो को वहन करेंगे। इसके साथ ही कोरोना पीङित लोगों को 20000 रू की एकमुश्त सहायता राशि देने की बात भी संजय शुक्ला ने कही है। संजय ने कहा है कि वह मेयर बनते हैं तो दिल्ली मॉडल लागू किया जाएगा। दिल्ली सरकार ने स्कूली शिक्षा और पानी सप्लाई की क्षेत्र में जो बेहतर काम किए हैं उनका अध्ययन कर लागू किया जाएगा। इसके साथ ही सरकारी अस्पतालों की चेन बिछाई जाएगी और बेहतर चिकित्सा सुविधाएं उपलब्ध कराई जाएंगी ताकि आम आदमी इसका लाभ उठा सकें।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News