राहुल के बाद शाह ने भी चखा ‘इंदौरी स्वाद’, देखिये वीडियो

1803
madhya-pradesh-indore-bjp-president-amit-shah-visited-srafa-in-indore

इंदौर। आकाश धौलपुरे।

 प्रदेश में चुनाव प्रचार थमने में अब महज कुछ घण्टे बचे है ऐसे में राजनीति अपने शबाव पर है। हम बात कर रहे है बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष अमित शाह की जो रविवार रात को इंदौर पहुंचे क्योंकि उन्हें रात में इंदौर सहित मालवा और निमाड़ की 66 सीटो पर मंथन करना था इसके साथ ही सोमवार को कुक्षी और इंदौर में अलग – अलग कार्यक्रमो के माध्यम से जनता के पास पहुंचना था लिहाजा वे रविवार रात को ही इंदौर पहुंच गए।

शाह के आते ही राजनीतिक हवा बनाना भी बीजेपी के लिये जरूरी था लिहाजा एक योजना बनाई गई जिसके तहत बीजेपी के राष्ट्रीय अध्यक्ष को शहर के भीड़ भरे सराफा बाजार में नाश्ता के लिए बीजेपी नेताओं द्वारा ले जाया गया। जहां शाह ने चाट के चटकारे लिए और कचोरी, समोसे खाये। हालांकि राजनीति के जानकारों की माने तो ये अमित शाह का राहुल गांधी को जबाव है कि आप 56 दुकान की सैर कर आये और हम सराफा बाजार की। जहां राहुल ने सभी बड़े नेताओं के साथ छोले भटूरे और आइस्क्रीम इंदौर में खाई थी वही अमित शाह ने भीड़ के बीच एक चाट सेंटर पर चाट के चटखारे लिए।

इस दौरान बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय उनके साथ थे वही प्रदेश और शहर के संगठन के लोग मौजूद थे। शाह ने सराफा जाकर राहुल को जबाव तो दे दिया लेकिन शाह की यात्रा के दौरान उस समय प्रदेश सरकार की किरकिरी हो गई जब अचानक सराफा की बिजली गुल हो गई फिर क्या था कार्यकर्ताओ ने मोबाइल लाइट्स शुरु कर दी और कुछ देर बाद बिजली आ भी गई। इधर, शाह के पहुंचने के बाद सराफा की बिजली गुल हो जाने को लेकर कांग्रेस में भी चर्चाओं का दौर शुरू हो चुका है जिस पर जल्द ही बयानों की झड़ी लगना अभी बाकी है। सराफा में बीजेपी के राष्ट्रीय महासचिव कैलाश विजयवर्गीय, राष्ट्रीय प्रवक्ता मीनाक्षी लेखी, बीजेपी नगर अध्यक्ष गोपीकृष्ण नेमा सहित अन्य नेता व कार्यकर्ता बड़ी संख्या में मौजूद थे।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here