MP News : विमान से तीर्थयात्रा पर जाने वाले बुजुर्गों ने दिया दिल से आशीर्वाद, कहा – जुग जुग जिए और सदैव मुख्यमंत्री के पद पर बने रहे

MP News : इंदौर एयरपोर्ट पर आज अनोखा और सुंदर नजारा देखने को मिला आमतौर पर तो एयरपोर्ट पर देश विदेश जाने वाले यात्री ही देखने को मिलते हैं लेकिन आज मुख्यमंत्री तीर्थ दर्शन योजना के तहत आगर मालवा के 32 तीर्थ यात्रियों को शिरडी के लिए तीर्थ करने के लिए रवाना हुआ। इससे पहले एयरपोर्ट पर जमकर ढोल नगाड़े पर बुजुर्ग तीर्थयात्री थिरकते नजर आए।

वहीं दूसरी ओर प्रदेश की संस्कृति एवं पर्यटन मंत्री उषा ठाकुर भी पहुंची और उन्होंने तीर्थ यात्रियों का स्वागत किया और इस मौके पर तीर्थ यात्रियों के साथ मंगल गीत गाए मुख्यमंत्री की इस पहल को उन्होंने ऐतिहासिक बताते हुए कहा कि यह मुख्यमंत्री की बुजुर्गों के प्रति संवेदना है और प्रदेश के लिए यह अनोखी पहल है। वहीं दूसरी और तीर्थ पर जाने वाले बुजुर्ग भी काफी उत्साहित है कि वह पहली बात हवाई यात्रा से तीर्थ को जा रहे हैं तीर्थ यात्रियों ने मुख्यमंत्री को बहुत-बहुत धन्यवाद दिया और आशीर्वाद दिया कि वह सदैव मुख्यमंत्री बने रहें और जुग जुग जिए।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”