अस्पताल से चोरी नवजात को अज्ञात महिला थाने के बाहर छोड़कर भागी

इंदौर, आकाश धोलपुरे। इंदौर में रविवार को चोरी हुए एक नवजात बच्चे के मामले में नया मोड़ आ गया है। दरअसल, आज सुबह एमवाय अस्पताल के थाना क्षेत्र संयोगितागंज थाने पर एक महिला बच्चे को सही सलामत छोड़ गई। जिसके बाद सफाईकर्मी ने नवजात की किलकारी सुन थाने में सूचित किया। इसके बाद जानकारी पुलिस के आला अधिकारियों तक पहुंची तो पुलिस ने तत्काल मासूम को एमवाय अस्पताल भिजवाया।

दरअसल, एमवाय अस्पताल से रविवार को चोरी हुआ नवजात बच्चा आखिरकार 5 दिन बाद जिन परिस्थितियों में मिला है उसके बाद कई सवाल उठ रहे है। फिलहाल, बच्चे को एमवाय अस्पताल में भर्ती किया गया हैं। इधर, बच्चे के मिलने के बाद डीआईजी हरिनारायण चारि मिश्र ने कहा कि पुलिस की सख्ती के बाद बने दबाव के चलते आरोपी बच्चे को छोड़ गए हैं। बच्चा वही है और इसके लिये जरूरत पड़ी तो डीएनए भी कराया जा सकता है। वहीं उन्होंने कहा कि भले ही आरोपी बच्चा छोड़ गए हो लेकिन पुलिस ने उन्हें जल्द ही तलाश कर गिरफ्त में लेगी। बता दें कि आरोपियों की सूचना देने वालो को 20 हजार रुपये की राशि दी जाएगी।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।