इंदौर में सड़क पर फेंके नोट, पुलिस व निगम ने संभाला मोर्चा

इंदौर।आकाश धौलपुरे

कोरोना की दहशत के बीच इंदौर में ऐसी घटना सामने आई जिसके चलते शहर के सुखलिया क्षेत्र में स्थित खातीपुरा में कुछ देर के दहशत का माहौल पैदा हो गया। दरअसल, शहर के हीरा नगर थाना क्षेत्र के खातीपुरा क्षेत्र में स्थित धर्मशाला के सामने वाली सड़क पर कोई 100-200 व 500 सहित अन्य नोट फेंककर चला गया। इस बात की जानकारी जैसे ही लोगो को लगी तो उन्होंने तुरंग नगर निगम व पुलिस को इसकी जानकारी दी।

बताया जा रहा है कि असमाजिक तत्वों द्वारा ये नोट एक कार के जरिये फेंके गए है। जिसके बाद निगम के आला अधिकारियों को इसकी जानकारी लगी तो उन्होने पुलिस को सूचना दी इसके पहले निगमकर्मियों ने मौके से लोगो को नोट छूने से मना किया। कोरोना वायरस की आशंका के चलते झोन 17 के झोनल अधिकारी नरेंद्र कुरील ने सेट पर सूचना दी की वार्ड 20 में कोई नोट फेंक कर गया है।

इसके बाद जानकारी निगमायुक्त आशीष सिंह तक पहुँची इसके बाद पुलिस को सूचना दी गई। पुलिस ने मौके पर पहुंचकर निगमकर्मियों की मदद से सारे नोटो को सेनेटाइज कर जांच के लिये सुरक्षित तरीके से रख लिया। वही दूसरी और जहां पर असामाजिक तत्वों ने नोट फेंके थे उस स्थान को सेनेटाइज भी किया है। इधर, मौके पर मौजुद निगमकर्मियों और पुलिस जवानों का लोगो ने ताली बजाकर अभिनन्दन किया। पुलिस अब मामले की तफ्तीश में जुट गई है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here