Omicron: इंदौर में omicron की दस्तक, एक हजार विदेशीयों में 26 पॉजिटिव, कमलनाथ का सवालिया ट्वीट

मध्यप्रदेश के इंदौर में omicron की दस्तक। विदेश से आए 26 लोग पॉजिटिव। 8 लोगों में हुई कोरोना के नए वेरिएंट की पुष्टि।

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। कोरोना के नये वेरिएंट omicron का खतरा देशभर में लगातार बढ़ता जा रहा है। ऐसे में मध्यप्रदेश के दौर से एक बड़ी खबर है। इंदौर में विदेशों से आये 1000 लोगों में से 26 लोग पॉजिटिव पाए गए। इनमे आठ मरीज़ में लैब टेस्ट में ओमीक्रॉन वेरिएंट् से ग्रस्त हैं।

यहां भी देखें- ऑस्कर जीतने वाली पहली भारतीय भानु अथैया का निधन, लंबे समय से चल रही थी बीमार

अच्छी खबर यह है कि इनमें से 6 मरीज़ ठीक होने के बाद अस्पताल से छुट्टी पाकर घर जा चुके हैं। Omicron की दस्तक की आशंकाओं के बीच सावधानी रखने की बातें की जा रही थी। लेकिन इंदौर में हुई घटना के बाद बीमारी को लेकर दहशत बढ़ गई है।

यहां भी देखें- Omicron Alert : दिल्ली सरकार ने की तैयारी, रोज होंगे 3 लाख टेस्ट, बढ़ेगा होम आइसोलेशन

इस खुलासे के बाद शासन और प्रशासन दोनों सवालों के घेरे में है। यह गंभीर मुद्दा है। इस पर प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री और कांग्रेस के दिग्गज नेता कमलनाथ ने सवालिया निशान उठाते हुए एक के बाद एक कई ट्वीट किए। कमलनाथ ने अपने ट्वीट में सवाल करते हुए कहा इसे अब तक क्यों छुपाया गया? मरीजों के लिए टेस्ट कब हुए? सरकार के आगे की रणनीति क्या है? ऐसे कई सवाल मध्य प्रदेश सरकार और प्रशासन से किए जा रहे हैंl

यहां भी देखें- सीएम शिवराज सिंह चौहान पहुंचे उज्जैन, होजियरी वस्त्र उद्योग का किया भूमिपूजन, आज वर्चुअली करेंगे आक्सीजन प्लांट का लोकार्पण

सवाल यह भी है कि यह सारा घटनाक्रम अचानक तो नहीं हुआ होगा और ऐसे में मुख्यमंत्री शिवराज सिंह चौहान ने स्वयं इंदौर में विभिन्न कार्यक्रमों में शिरकत की। इस पर भी कमलनाथ ने ट्वीट किया।