गृह मंत्री अमित शाह के जल्द स्वस्थ होने की कामना के साथ शुरू हुआ प्रार्थनाओं का दौर

इंदौर, आकाश धोलपुरे। बीजेपी के पूर्व राष्ट्रीय अध्यक्ष और देश के गृहमंत्री अमित शाह 12 सितंबर को तबियत बिगड़ने के बाद एम्स में भर्ती है। ऐसे में जहां राष्ट्रीय स्तर के बड़े नेताओ ने उनके जल्द स्वस्थ होने की कामना की है वहीं बीजेपी कार्यकर्ताओ द्वारा अब गृहमंत्री अमित शाह की लंबी आयु के लिए प्रार्थना की जा रही है।

इंदौर में बीजेपी कार्यकर्ताओं ने मालवा मिल चौराहे स्थित महादेव मंदिर में विशेष पूजन कर हवन किया और गृहमंत्री अमित शाह के स्वास्थ्य लाभ व दीर्घायु के प्रार्थना की। बता दें कि तबियत बिगड़ने पर गृह मंत्री अमित शाह एक बार फिर एम्स में भर्ती है। बीजेपी कार्यकर्ता योगेश ठाकुर ने बताया कि अमित शाह एक आदर्श नेता है और देश के गृहमंत्री के पद पर रहकर वो देश की सेवा में जुटे हैं और हम चाहते हैं कि वो जल्द ठीक हो ताकि उनका मार्गदर्शन सभी को मिल सके।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।