सेक्स रैकेट : झूठी शिकायत की जांच के बाद जिस्मफरोशी के धंधे का खुलासा, 6 युवतियों सहित 9 गिरफ्तार

इंदौर, स्पेशल डेस्क रिपोर्ट। इंदौर पुलिस की डायल 100 विंग को जब एक युवती द्वारा इस बात की शिकायत की गई कि उसके साथ किसी युवक ने जबरदस्ती की है तो हरकत में आई पुलिस ने तुरंत एक्शन लिया। वही पुलिस ने जब शिकायत पर जांच की तो एक बड़े सेक्स रैकेट का भंडाफोड़ हो गया।

यह भी पढ़ें… Commonwealth Games 2022 : विजय यादव ने जूडो में अपने नाम किया ब्रॉन्ज मेडल

जिस्मफरोशी के गोरखधंधे के खुलासे का मामला इंदौर के भंवरकुआं थाना क्षेत्र के नवलखा इलाके का है। जहां के इंदिरा काम्प्लेक्स के एक फ्लैट में करीब डेढ़ साल से देह व्यापार संचालित किया जा रहा है। बता दे कि सेक्स रैकेट सतना निवासी संतोष नामक युवक चलाता था जो दलाल के मार्फ़त इंदौर और मध्यप्रदेश के बाहर से लड़किया बुलवाता था। वही फोन के जरिये ग्राहकों से संबंध साधकर पसंद के मुताबिक लड़कियां मुहैया कराता था। पुलिस 3 युवक और 6 युवतियों को गिरफ्तार कर लिया है। वही एक दलाल अभी पुलिस गिरफ्त में आना बाकी है।
भंवरकुआं थाना प्रभारी शशिकांत चौरसिया ने बताया कि पुलिस को डायल 100 पर सूचना प्राप्त हुई थी जिसमे किसी लड़की ने खुद के साथ जबर्दस्ती होने की शिकायत की थी। इसके बाद भंवरकुआं थाना पुलिस महिला उपनिरीक्षक नलिन श्रीवास्तव ने जांच शुरू की और जांच में पता लगा कि जोर जबर्दस्ती का कोई मामला नही था बल्कि वेश्यावृत्ति का एक गिरोह है जो नवलखा क्षेत्र में कार्य कर रहा है।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur