BM फॉर्मेसी कॉलेज की प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा की हालत बेहद नाजुक, छात्र ने पेट्रोल डालकर जलाया था

Avatar
Published on -

Indore -Student Burnt College Principal’s Condition Critical : मध्यप्रदेश के इंदौर में मामूली सी बात पर छात्रा ने ही पेट्रोल डालकर प्राचार्य को आग के हवाले कर दिया था, घटना में 80 प्रतिशत जली कॉलेज प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा की हालत बेहद नाजुक है। चिकित्सकों की माने तो BM फॉर्मेसी कॉलेज की प्रिंसिपल विमुक्ता शर्मा की हालत बेहद गंभीर है और अब कुछ कह पाना मुश्किल है, वह जिंदगी और मौत से एक्सट्रीम सपोर्ट सिस्टम पर जूझ रही है, उन्हे वेंटिलेटर से इस पर शिफ्ट किया गया है। हालांकि अब भी उनके जल्द ठीक होने की दुआओं का दौर जारी है उनके परिजनों के साथ ही कालेज के छात्र छात्राएं उनके ठीक होने की कामना कर रहे है। बताया जा रहा है कि अस्पताल के बाहर बड़ी संख्या में कालेज के छात्र दिन रात डटे है।

सोमवार को कालेज परिसर में छात्र ने प्रिंसिपल को लगाई थी आग 

घटना  सोमवार शाम की है जब कालेज के ही एक पूर्व छात्र आशुतोष श्रीवास्तव ने कॉलेज पार्किंग में  प्रिंसिपल पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी थी। आरोपी छात्र अभिषेक कालेज का विवादित छात्र था उसने पहले भी कालेज के स्टाफ के एक कर्मचारी को चाकू मारने की कोशिश की थी, मार्कशीट को लेकर उसका विवाद प्रबंधन से चल रहा था, सोमवार को वह कालेज पहुंचा और जब प्रिंसिपल अपने घर जाने के लिए कालेज से निकल कर कार में बैठने लगी तो छात्र ने उन पर अपनी बाइक से निकाला पेट्रोल छिड़का और लाइटर से आग लगा दी, घटना में आरोपी छात्र खुद भी 15 प्रतिशत झुलस गया, उसका भी इलाज अस्पताल में जारी है। आग की चपेट में आते ही प्रिंसिपल तेजी से कालेज के अंदर की तरफ़ भागी लेकिन उनके कपड़ों ने आग पकड़ ली थी, जिसके वजह से और ज्यादा आग से घिर गई, किसी तरह स्टाफ ने आग बुझाई और उन्हे अस्पताल लाया।

आरोपी की जल्द होगी गिरफ़्तारी 

15 प्रतिशत तक जल चुके आरोपी छात्र आशुतोष का इलाज एमवाय अस्पताल में चल रहा है। उसे बर्न यूनिट में भर्ती कराया गया है और पुलिस सुरक्षा में रखा गया है। पुलिस अब उसे जल्द ही गिरफ्तार करेंगी, वही साइकेट्रिस्ट भी आरोपी छात्र की जांच कर रहे है कि वह मानसिक रूप से बीमार तो नहीं है, रिपोर्ट में ही यह साफ हो पाएगा, लेकिन डॉक्टर की माने तो  उससे बातचीत के आधार पर उसे स्वास्थ्य और सामान्य बता रहे है।

 


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News