वैशाली की नजरें अब भी देख सकेगी दुनिया, परिवार ने की आंखें डोनेट

टीवी इंडस्ट्री वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान कल पुलिस ने एक्ट्रेस के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया थ।

Vaishali Thakkar

इंदौर, डेस्क रिपोर्ट। टीवी इंडस्ट्री वैशाली ठक्कर (Vaishali Thakkar) ने इंदौर में अपने घर में फांसी लगाकर आत्महत्या कर ली। इस दौरान कल पुलिस ने एक्ट्रेस के घर से एक सुसाइड नोट भी बरामद किया थ। वैशाली को ससुराल सिमर का और यह रिश्ता क्या कहलाता है जैसे फेमस टीवी सीरियल में देखा जा चुका है। आपको बता दे, एक्ट्रेस के घर से करीब 5 पन्ने का सुसाइड नोट पुलिस को बरामद हुआ है। इस नोट के मिलने के बाद पड़ोसी को पुलिस ने हिरासत में ले लिया है। लेकिन पूछताछ करने के बाद उनको वापस छोड़ दिया गया। अभी लगातार पुलिस इस मामले में जांच करने में जुटी हुई है।

Must Read : मम्मी की शिकायत करने वाले मासूम को गृह मंत्री नरोत्तम मिश्रा का उपहार, हमजा को मिलेगी साइकिल और चॉकलेट

वहीं वैशाली के परिजन भी उनकी यादों को सहेजे हुए है। अभी हाल ही में ये खबर आई है कि परिजनों ने वैशाली की आँखों को डोनेट कर दिया है क्योंकि उनकी आंखें काफी सुन्दर और अच्छी थी। अब उनकी आंखों से कोई और दुनिया देखेगा। वैशाली हमेशा कहा करती थी कि अगर में मर जाऊ तो मेरी आंखें डोनेट कर देना। जानकारी के मुताबिक, राहुल की प्रताड़ना से तंग आकर वैशाली ने अपने घर पर फांसी लगा कर आत्महत्या कर ली। जिसके बाद पुलिस ने उसकी बॉडी को जब्त कर लिया।

वहीं बॉडी को एमवाय अस्पताल में पोस्टमार्टम के लिए पहुंचाया। ऐसे में एक्ट्रेस की माँ को उसके बाद बातों का ख़याल आया कि उसने अपनी ऑंखें डोनेट करने की बात कही थी। ऐसे में तुरंत उसकी माँ ने अपनी बेटी की आईडोनेट सेंटर और संस्थाओं को बुलाया और एक्ट्रेस की आंखें डोनेट की। इसको लेकर वैशाली के भाई ने कहा है कि अक्सर उनकी बहन कहती थी कि उसकी आंखें काफी खूबसूरत है। इसलिए आज उसके जाने के बाद उसकी आंखें डोनेट कर दी। अब उसकी खूबसूरत आंखों से कोई दुनिया देखेगा। वैशाली की मौत के मामले में पुलिस लगातार जांच में जुटी हुई है। सभी से पूछताछ कर सबूत जुटाने में पुलिस लगी हुई है।