इंदौर में 34 ग्राम एमडी ड्रग्स के साथ दो तस्कर गिरफ्तार

टीम को आरोपी नही मिले जिस पर सम्बंधित थाने को इसके बारे में बता दिया गया है जैसे ही उस व्यक्ति की गिरफ्तारी होगी कार्रवाई की जाएगी।

indore crime branch

Indore News : ऑपरेशन प्रहार के तहत शहर पुलिस और इंदौर क्राइम ब्रांच रोजाना कार्रवाई कर रही है और नतीजा अवैध रूप से मादक पदार्थ के साथ आरोपियों को पकड़ा भी जा रहा है। क्राइम ब्रांच ने बीते दिन भी दो आरोपियों को 33.66 ग्राम अवैध मादक पदार्थ एमडी ड्रग्स के साथ पकड़ा है।

शहर में इन दिनों पुलिस अवैध मादक पदार्थों की तस्करी और इनकी गतिविधियों में संलिप्त बदमाशों के विरुद्ध प्रभावी कार्रवाई की जा रही है इसी श्रृंखला में क्राइम ब्रांच ने कार्रवाई करते हुए मुजाहिद निवासी गंगा नगर इन्दौर, राहुल निवासी राज नगर इन्दौर स्थायी ग्राम राणायरा आगर को गिरफ्तार किया है।

पकड़े जाने के बाद आरोपियों ने अवैध मादक पदार्थ ड्रग्स से लाना बताया जिस पर क्राइम ब्रांच टीम ने दबिश दी लेकिन टीम को आरोपी नही मिले जिस पर सम्बंधित थाने को इसके बारे में बता दिया गया है जैसे ही उस व्यक्ति की गिरफ्तारी होगी कार्रवाई की जाएगी।

इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News