जाकिर नाइक के आरोपो का जबाव क्यों नही दे रहे PM मोदी और अमित शाह: दिग्विजय सिंह

इंदौर| कांग्रेस के राष्ट्रीय महासचिव दिग्विजय सिंह ने इंदौर में पत्रकारों से बातचीत करते हुए देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी और गृहमंत्री अमित शाह पर बड़ा हमला बोला है उनके द्वारा किए गए ट्वीट पर उन्होंने कहा कि जाकिर नाइक ने यह आरोप लगाया है कि  कश्मीर में धारा 370 हटाने का समर्थन करने के लिए जाकिर नायक के पास एक दूत भेजा गया था और उनसे कहा गया था कि आप के खिलाफ सभी देशद्रोह के मामले वापस हो जाएंगे ऐसा आरोप जाकिर नायक ने जब लगाया है तो फिर प्रधानमंत्री और गृह मंत्री इस आरोपों का जवाब क्यों नहीं दे रहे है 

साथ ही उन्होंने कहा कि उत्तर प्रदेश की पुलिस आखिर चाहती क्या है जो सामाजिक कार्यकर्ता हैं उनसे यह क्यों कह रही है कि वह मुस्लिमों का साथ ना दे एक बार फिर एनआरसी एनपीआर और सीए को लेकर कहा कि देश के प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी जब अपनी एजुकेशन का प्रमाण नहीं दे पा रहे हैं तो फिर वह देशवासियों से नागरिकता का प्रमाण क्यों मांग रहे हैं।

दरअसल, इस्लामिक उपदेशक जाकिर नाइक  ने एक वीडियो जारी कर कहा है कि मोदी और शाह मुझे लालच देकर हमसे मदद की मांग कर रहे थे। लेकिन मैंने उनका ऑफर ठुकरा दिया। नाइक ने आरोप लगाया है कि यह ऑफर भारतीय दूतावास के एक व्यक्ति के जरिए आया था। दिग्विजय सिंह ने उसी वीडियो को ट्वीट कर लिखा है कि जाकिर नाइक के खुलासे से हड़कंप, मोदी के ऑफर को ठुकराया। साथ ही उन्होंने कहा है कि जिसे मोदी-शाह देश द्रोही की श्रेणी में रखे हुए हैं, उनके साथ सौदेबाजी में लगे हैं। वहीं, जाकिर के आरोपों पर दिग्विजय सिंह ने ट्वीट करते हुए लिखा कि प्रधानमंत्री और गृहमंत्री जी को डॉ जाकिर नाइक के आरोपों का विधिवत खंडन करना चाहिए। यदि नहीं करते हैं तो यही माना जाएगा कि देशद्रोही डॉ जाकिए नाइक का आरोप सही है।

LEAVE A REPLY

Please enter your comment!
Please enter your name here