शादी का झांसा देकर युवती से किया दुष्कर्म, मामला दर्ज

Amit Sengar
Published on -
indore

Indore News : धोखे झूठ फरेब का शिकार हुई एक महिला ने अपने साथ दुष्कर्म का मुकदमा भंवर कुआं को थाने में दर्ज कराया है। महिला की शिकायत पर बड़ा काम करने वाले आरोपी के खिलाफ सुसंगत धाराओं में पुलिस और भंवरकुआं ने मुकदमा दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की है।

यह है पूरा मामला

भंवरकुआं थाने में बुरे काम का शिकार हुई एक महिला ने आरोपी के खिलाफ मुकदमा दर्ज कराते हुए पुलिस को बताया कि पिछले चार-पांच सालों से वह आरोपी के संपर्क में थे शादी का झांसा देकर अलग-अलग स्थान पर कई मर्तबा आरोपी ने उसे बुरा काम किया है दर्ज हुए मुकदमे की जानकारी मीडिया को देते हुए डीसीपी आरके सिंह ने बताया कि महिला द्वारा आरोपी के खिलाफ दुष्कर्म की धाराओं में मुकदमा दर्ज किया गया है और आरोपी की तलाश की जा रही है।

और अधिक जानकारी देते हुए सिंह ने कहा कि आरोपी ने महिला को यह भी कहा कि अपने पति को छोड़कर अलग हो जाओ तब मैं तुमसे शादी कर लूंगा आरोपी की बातों में आई महिला ने आरोपी के कहे अनुसार सभी काम किया और मौका पाकर समय-समय पर आरोपी ने पीड़िता के साथ बुरे काम किया पुलिस भंवरकुआं जल्दी ही आरोपी तक पहुंचेगी और आरोपी पुलिस गिरफ्त में होगा।
इंदौर से शकील अंसारी की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News