Jabalpur news : आक्रोशित वकीलों ने न्यायलीन काम करने से किया मना, ये है विवाद

जबलपुर जिला कोर्ट के करीब 10 हजार वकीलों ने अपने साथी के साथ हुई मारपीट को लेकर आज न्यायालीन काम करने से मना कर दिया है।

जबलपुर, संदीप कुमार। बीते दिनों निगम उपायुक्त और वकील के बीच हुए विवाद का मामला अब तूल पकड़ने लगा है। जबलपुर जिला कोर्ट के करीब 10 हजार वकीलों ने अपने साथी के साथ हुई मारपीट को लेकर आज न्यायालीन काम करने से मना कर दिया है। जिसके चलते आज जबलपुर जिला कोर्ट में किसी भी प्रकार की सुनवाई नहीं होगी। वहीं आज जिला कोर्ट में सन्नाटा पसरा हुआ है। इधर वकीलों के हड़ताल पर जाने से पक्षकार परेशान हो रहे है।

Jabalpur news : आक्रोशित वकीलों ने न्यायलीन काम करने से किया मना, ये है विवाद

ये भी पढ़ें- दिल्ली तक 320 किलोमीटर की साइकिल रैली लेकर निकले BSF जवान, राजघाट पर होगा समापन

ये है विवाद

दरअसल गुरुवार को कोर्ट का आदेश लेकर निगम उपायुक्त वेद प्रकाश चौधरी अपनी टीम के साथ जर्जर मकान को तोड़ने पहुँचे थे। इसी दौरान वकील शार्दूल सिंह और उसके साथियों का निगम अधिकारी से विवाद हो गया और दोनों पक्ष में हाथापाई हो गई। इसकी जानकारी लगते ही मौके पर वकील आ गए जहां उन्होंने उपायुक्त के साथ जमकर मारपीट की जिसका वीडियो भी सामने आया है।

इधर सड़क पर एक निगम के अधिकारी के साथ हुई मारपीट के बाद विधायक विनय सक्सेना भी मौके पर पहुँच गए। विधायक ने बताया कि जिस जर्जर मकान को तोड़ने के लिए नोटिस दिए गए थे उसके पीछे कई और मकान बने हैं जिनसे नगर निगम ने कहा था कि अपने मकान को दुरस्त करा लें। वहां रहने वाले ने मकान ठीक करवाने के बाद नोटिस का जवाब भी दे दिया था।

ये भी पढ़ें- जयपुर में बड़ा हादसा : REET की परिक्षा देने जा रहे युवकों की वैन ट्रॉले से भिड़ी, 6 की मौत, अन्य घायल