Jabalpur News: शराब दुकान में 3 बदमाशों ने की तोड़फोड़, तलवार मारकर कर्मचारी को किया घायल

घटना के बाद घायल अखिलेश गुप्ता ने रांची थाना पुलिस स्टेशन में पहुंचकर तीनों बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है।

Sanjucta Pandit
Published on -
arrest

Jabalpur News : मध्य प्रदेश के जबलपुर में बदमाशों का आतंक थमने का नाम नहीं ले रहा। दरअसल, रविवार की देर रात 3 बदमाश तलवार से लैस होकर एक शराब दुकान में जमकर तोड़फोड़ किए। केवल इतना ही नहीं, उन्होंने वहां के कर्मचारी को तलवार मार कर उसे गंभीर रूप से घायल भी कर दिया है। इसके बाद वह मौके से फरार हो गए। यहां से निकलने के बाद तीनों बदमाशों ने डुमना एयरपोर्ट पर भी तलवारबाजी की। इससे लोगों के बीच दहशत का माहौल बना हुआ है।

तलाशी शुरू

घटना के बाद घायल अखिलेश गुप्ता ने रांची थाना पुलिस स्टेशन में पहुंचकर तीनों बदमाशों के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई है। वहीं, पुलिस ने मामले को गंभीरता से लेते हुए आरोपियों की तलाश शुरू कर दी है। जिसका सीसीटीवी फुटेज भी सामने आया है। जिसके आधार पर उनकी तलाशी शुरू कर दी गई है। बता दें कि तीनों ही बदमाश इलाके के खतरनाक अपराधी है। जिनके खिलाफ पहले से ही पुलिस ने कार्रवाई कर रखी है।

देखें CCTV फुटेज

पुलिस सूत्रों से मिली जानकारी के अनुसार, बदमाशों की पहचान हरीश सोनकर, रोहित सोनकर और रेहान सोनकर के रूप में की गई है। घायल ने पुलिस को यह जानकारी दी है कि तीनों देर रात करीब 11:15 पर दुकान पहुंचे और अवैध रूप से पैसों की मांग करने लगे। जब कर्मचारियों ने उन्हें पैसे देने से इनकार कर दिया, तो वह तलवार निकालकर दुकान के भीतर घुस गए, जहां उन्होंने दुकान में रखें फ्रिज और शराब की बोतल तोड़ डाली और अखिलेश गुप्ता के पेट पर भी तलवार मारकर उसे घायल कर दिया।

संदीप कुमार, जबलपुर


About Author
Sanjucta Pandit

Sanjucta Pandit

मैं संयुक्ता पंडित वर्ष 2022 से MP Breaking में बतौर सीनियर कंटेंट राइटर काम कर रही हूँ। डिप्लोमा इन मास कम्युनिकेशन और बीए की पढ़ाई करने के बाद से ही मुझे पत्रकार बनना था। जिसके लिए मैं लगातार मध्य प्रदेश की ऑनलाइन वेब साइट्स लाइव इंडिया, VIP News Channel, Khabar Bharat में काम किया है। पत्रकारिता लोकतंत्र का अघोषित चौथा स्तंभ माना जाता है। जिसका मुख्य काम है लोगों की बात को सरकार तक पहुंचाना। इसलिए मैं पिछले 5 सालों से इस क्षेत्र में कार्य कर रही हुं।

Other Latest News