बीजेपी प्रदेश अध्यक्ष का बड़ा हमला, ‘कमलनाथ बड़े, लेकिन पब्लिक नेता नहीं’

जबलपुर| संदीप कुमार| कमलनाथ (Kamalnath) बड़े नेता होंगे लेकिन पब्लिक नेता नही है, वो मुख्यमंत्री थे तब भी केवल वल्लभ भवन और छिंदवाड़ा का ही सोचते थे। ये कहना है भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा (VD SHarma) का। बतौर प्रदेश अध्यक्ष पहली बार जबलपुर पहुॅचे शर्मा ने चुनावी सरगर्मी पर कांग्रेस को आड़े हाथों लिया| जुबानी हमलो की शुरूआत प्रदेश के पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ से हुई जो दिग्विजय सिंह (Digvijay SIngh) पर जाकर खत्म हुई।

पूर्व मुख्यमंत्री कमलनाथ पर निशाना साधते हुए वीडी शर्मा ने अपने अंदर छुपे दर्द को भी खुलकर बयां किया| भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा ने बताया कि भाजपा सरकार ने बुंदेलखण्ड को ध्यान मे रखकर पन्ना मे एग्रीकल्चर काॅलेज बनाने की घोषणा की थी लेकिन कमलनाथ जी वो भी उठाकर छिंदवाड़ा ले गए| क्या बुंदेलखंड की जनता को यहाॅ के किसानो को इसकी ज़रूरत नही थी।

दिग्विजय पर निशाना, शालीनता से जीतेंगे उपचुनाव
कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह के एक बयान पर भी भाजपा प्रदेश अध्यक्ष वी डी शर्मा निशाना साधने से नही चूके| सागर मे दिए गए दिग्विजय सिंह के बयान का पलटवार करते हुए शर्मा ने कहा कि भाजपा के कार्यकर्ता और नेता अपनी शालीनता के दम पर 24 सीटो का उपचुनाव जीतेंगे। गौरतलब है कि कांग्रेस नेता दिग्विजय सिंह ने सागर मे एक बयान देते हुए कहा था कि कांग्रेस दबंगई के आधार पर ये उपचुनाव जीतेगी।

राज्यसभा में दो सीट जीतने का दावा
राज्यसभा सीटो को लेकर 19 जून को होने वाली वोटिंग से पहले ही भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने जीत का दावा दो सीटो पर कर दिया। उनका कहना था कि भाजपा आसानी से दो सीटो पर कब्ज़ा जमाएगी। ऐसे मे उनका ये दावा सियाली माहौल को और गर्मा सकता है चूंकि संख्या बल के आधार पर एक सीट बीजेपी तो वही दूसरी सीट कांग्रेस जीत रही है लेकिन तीसरी सीट पर निर्दलीय और अन्य दल के विधायक ही खेल बना और बिगाड़ सकते है। भाजपा प्रदेश अध्यक्ष के बयान से अब ये सवाल उठा रहा है कि क्या अन्य दलो और निर्दलीय विधायक भाजपा के पक्ष मे है।

घर-घर बांटेंगे संकल्प पत्र
पत्रकार वार्ता को संबोधित करते हुए भाजपा प्रदेश अध्यक्ष ने केन्द्र मे नरेन्द्र मोदी सरकार पार्ट 2 के पहला वर्ष पूरा होने पर चलाए जाने वाले अभियान की जानकारी भी दी। उन्होने बताया कि केन्द्र सरकार की उपलब्धियो भरा एक संकल्प पत्र कार्यकर्ता बूथवार घर घर जाकर बांटेंगे वही 10 जून को वर्चुअल रैली का भी आयोजन किया जाएगा।