एंटी माफिया अभियान : हत्या के आरोपी, नशे के सौदागरों के मकान ध्वस्त, 4 करोड़ की शासकीय भूमि मुक्त

Atul Saxena
Published on -

जबलपुर, संदीप कुमार। प्रदेश में जारी एंटी माफिया अभियान (anti mafia campaign) के तहत आज जबलपुर जिला प्रशासन ने हत्या के आरोपी सोनकर भाइयों के के मकान को जमींदोज कर दिया और करीब 4 करोड़ रुपये की शासकीय भूमि को अतिक्रमण से मुक्त (Encroachment removed from government land) करा लिया।

जानकारी के अनुसार बीते साल कुख्यात बदमाश बबलू पंडा की मण्डला जिले में हत्या करने वाले अपराधी रोहित सोनकर और उसके भाइयों का मकान आज जबलपुर जिला प्रशासन (Jabalpur District Administration) ने जमींदोज कर दिया। बताया जा रहा है कि हल्का नंबर 100 में स्थित 15000 शासकीय जमीन पर सोनकर बंधुओं ने अवैध अतिक्रमण किया हुआ था। इसके साथ ही 1800 वर्गफीट पर एक पक्का मकान (house demolished) भी बना रखा था जिसे जेसीबी मशीनों के माध्यम से ध्वस्त (encroachment removed)  किया गया।


About Author
Atul Saxena

Atul Saxena

पत्रकारिता मेरे लिए एक मिशन है, हालाँकि आज की पत्रकारिता ना ब्रह्माण्ड के पहले पत्रकार देवर्षि नारद वाली है और ना ही गणेश शंकर विद्यार्थी वाली, फिर भी मेरा ऐसा मानना है कि यदि खबर को सिर्फ खबर ही रहने दिया जाये तो ये ही सही अर्थों में पत्रकारिता है और मैं इसी मिशन पर पिछले तीन दशकों से ज्यादा समय से लगा हुआ हूँ.... पत्रकारिता के इस भौतिकवादी युग में मेरे जीवन में कई उतार चढ़ाव आये, बहुत सी चुनौतियों का सामना करना पड़ा लेकिन इसके बाद भी ना मैं डरा और ना ही अपने रास्ते से हटा ....पत्रकारिता मेरे जीवन का वो हिस्सा है जिसमें सच्ची और सही ख़बरें मेरी पहचान हैं ....