युवती को फ़ोन पर करता था परेशान, भाइयों ने पीट-पीट कर किया लहूलुहान

beaten-men-on-rad-in-jabalpur

जबलपुर| शहर के सबसे पॉश इलाका रसल चौक में स्थित एक होटल में दो युवकों ने मिलकर एक युवक की जमकर पिटाई की। युवक की पिटाई करने वाले दोनो जबलपुर के अधारताल के रहने वाले है और वो इसलिए युवक को पीट रहे थे क्योंकि वो उसकी बहन को न सिर्फ कई दिनों से फोन कर परेशान कर रहा था बल्कि बार बार उससे मिलना चाह रहा था। बीच सड़क पर विवाद होता देख ओमती थाना पुलिस भी मौके पर पहुँच गई।

बताया जा रहा है कि इलाहाबाद का रहने वाला राजकुमार तिवारी एक युवती को कई दिनों से फोन कर रहा था जिसकी शिकायत उसने अपने दोनो भाइयों से की | चूंकि राजकुमार इलाहाबाद का रहने वाला था इसलिए उसे युवती ने जबलपुर आने कहा। कल रात राजकुमार तिवारी जबलपुर आया और आज उसे मिलने के लिए रसल चौक स्थित होटल बुलाया जिसकी जानकारी युवती ने अपने दोनो भाई को दी। दोपहर को जैसे ही युवती होटल पहुँची और राजकुमार तिवारी से मुलाकात की वैसे ही युवती के भाई उस पर टूट पड़े। युवती के भाइयों ने राजकुमार की जमकर पिटाई की इधर लोग मूकदर्शक बने सड़क पर तमाशा देखते रहे।

सड़क पर हो रहे विवाद की सूचना ओमती थाना पुलिस को लगी तो वो भी मौके पर पहुँची और  युवती के दोनो भाईयों सहित राजकुमार तिवारी को भी थाने ले आई।सड़क पर हुई मारपीट को लेकर थाना प्रभारी नीरज वर्मा का कहना था कि युवती के शिकायत पर राजकुमार के खिलाफ छेड़खानी का मामला दर्ज कर जांच शुरू कर दी गई है।