Jabalpur News : कुख्यात बदमाश बबलू पंडा की हत्या का बड़ा खुलासा, 2 आरोपी गिरफ्तार

जबलपुर, संदीप कुमार। मध्य प्रदेश (Madhya Pradesh) के जबलपुर (Jabalpur) के हिस्ट्रीशीटर बबलू पंडा की मंडला में हत्या का 24 घंटे बाद ही  खुलासा हो गया है। मंडला पुलिस (Mandla Police) ने बताया कि बबलू पंडा की हत्या गैंगवार नही, बल्कि जुए के रुपए के लेनदेन के चलते हुई थी। बबलू पंडा की हत्या के आरोप में पुलिस ने दो आरोपियों को गिरफ्तार किया है। इस वारदात में एक आरोपी को भी चोट आई है, जिसे की जिला अस्पताल मंडला में भर्ती करवाया गया है। फिलहाल बबलू पंडा के शव का पोस्टमार्टम बीजाडांडी में किया जा रहा है।

MPPSC : मप्र में इन पदों पर निकली है भर्ती, मौका जाने से पहले करें अप्लाई

दरअसल, पत्नी की हत्या सहित कई जघन्य अपराधों में शामिल हिस्ट्रीशीटर बबलू पंडा (history sheeter bablu panda) की गुरुवार की रात मंडला जिले के उदयपुर में 3 लोगों ने मिलकर हत्या कर दी थी। आरोपियों ने पहले हिस्ट्रीशीटर बबलू पंडा को गोली मारी और उसके बाद धारदार हथियार से उसका गला काट दिया। पहले इसे अवैध संबंध और पैसों के लेन देन को लेकर गैंगवार बताया जा रहा था, लेकिन 24 घंटे के अंदर ही पुलिस ने खुलासा कर दिया है।मृतक कुख्यात बदमाश था।  जबलपुर सहित आसपास के जिलों में मोस्ट वांटेड बबलू पंडा एक कुख्यात अपराधी था ।उसके ऊपर पत्नी सहित अपने दोस्त की हत्या करने एवं लूटपाट फिरौती की मांग सहित और कई जघन्य अपराध दर्ज थे, बबलू पंडा के आतंक को लेकर जबलपुर पुलिस ने भी उसके ऊपर 30000 रु का इनाम घोषित किया था।


About Author
Pooja Khodani

Pooja Khodani

खबर वह होती है जिसे कोई दबाना चाहता है। बाकी सब विज्ञापन है। मकसद तय करना दम की बात है। मायने यह रखता है कि हम क्या छापते हैं और क्या नहीं छापते। "कलम भी हूँ और कलमकार भी हूँ। खबरों के छपने का आधार भी हूँ।। मैं इस व्यवस्था की भागीदार भी हूँ। इसे बदलने की एक तलबगार भी हूँ।। दिवानी ही नहीं हूँ, दिमागदार भी हूँ। झूठे पर प्रहार, सच्चे की यार भी हूं।।" (पत्रकारिता में 8 वर्षों से सक्रिय, इलेक्ट्रानिक से लेकर डिजिटल मीडिया तक का अनुभव, सीखने की लालसा के साथ राजनैतिक खबरों पर पैनी नजर)