अच्छी खबर : कोरोना पॉजिटिव महिला ने दिया स्वस्थ बच्चे को जन्म

जबलपुर, संदीप कुमार। पूरे देश के साथ ही मध्य प्रदेश में भी लगातार कोरोना संक्रमित मरीजों की संख्या बढ़ रही है। हर तरफ कोरोना को लेकर आ रही भयानक खबरों के बीच जबलपुर से एक राहत देने वाली खबर सामने आई है। यहां एक कोरोना संक्रमित महिला ने स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया है।

अशोकनगर: कोरोना के जख्म पर सिंधिया की मदद का मरहम

मंगला पटेल नाम की महिला की रिपोर्ट हाल ही में कोरोना पॉजिटिव आई थी। जिसके बाद मंगला का कोरोना का इलाज चल रहा था। वहीं मंगला गर्भवती भी थी और समय पर उसे प्रसव पीड़ा शुरू हुई जिसके बाद परिजन प्रसव के लिए उसे निजी अस्पताल लेकर दौड़े। लेकिन कही भी उन्हें बेड नही मिला जिसके बाद मंगला को मेडिकल कालेज में भर्ती किया गया जहां उसने एक स्वस्थ बच्चे को जन्म दिया। मंगला के सुरक्षित प्रसव और स्वस्थ बच्चे के जन्म ने न सिर्फ डॉक्टर्स बल्कि हर सुनने वाले के चेहरे पर मुस्कुराहट ला दी। फिलहाल माँ बच्चा दोनों स्वस्थ है। डिलीवरी के बाद एहतियात माँ से बच्चे को दूर रखा गया है। वहीं खबर यह भी है कि नवजात का कोरोना टेस्ट निगेटिव आया है, जिससे चिकित्सक भी सुखद हैरानी में है।


About Author
श्रुति कुशवाहा

श्रुति कुशवाहा

2001 में माखनलाल चतुर्वेदी राष्ट्रीय पत्रकारिता विश्वविद्यालय भोपाल से पत्रकारिता में स्नातकोत्तर (M.J, Masters of Journalism)। 2001 से 2013 तक ईटीवी हैदराबाद, सहारा न्यूज दिल्ली-भोपाल, लाइव इंडिया मुंबई में कार्य अनुभव। साहित्य पठन-पाठन में विशेष रूचि।