बिजली बिल को लेकर पड़ोसी पर जानलेवा हमला, बच्चा घायल, दो महिलाओं की हालत गंभीर

जबलपुर/संदीप कुमार

लॉक डाउन में बिजली का उपयोग किसने ज्यादा किया और कौन कितना बिजली का बिल अदा करेगा, ये मामूली विवाद खूनी संघर्ष में तब्दील हो गया। जबलपुर के आनंद नगर में मंगलवार शाम एक ही परिवार की दो महिलाओं और एक बच्चे पर प्राणघातक हमला किया गया। हमला करने वाले और कोई नहीं, साथ में ही रहने वाले किराएदार थे जिन्होंने रॉड और धारदार हथियार से हमला किया था।

बिजली के बिल को लेकर हुआ था विवाद

जानकारी के मुताबिक आकृति जैन के आनंद कालोनी स्थित दो किराएदार रहते हैं। शिवहरे परिवार ऊपर वाले ब्लॉक में रहता है जबकि नीचे पटेल परिवार किराए से रहा करता है। हाल ही में दोनों परिवारों के बीच बिजली का बिल जमा करने को लेकर विवाद हुआ था। विवाद में यह वजह सामने आ रही है कि लॉक डाउन में बिजली का उपयोग किसने ज्यादा किया और किसने कम। दोनों ही परिवार बिजली बिल को लेकर झगड़ रहे थे

शाम को आरोपियों ने घर मे घुसकर किया हमला

घायल चंचल शेखर ने कोतवाली पुलिस को जानकारी दी कि मंगलवार शाम वो अपने घर पर थी तभी नीचे रहने वाली प्रति पटेल-अंजू पटेल उसके पास पहुँची और चाय पिलाने को बोलने लगी। जैसे ही चंचल चाय बनाने गई वैसे ही प्रीति और अंजू अंदर आ गए। पहले तो उन्होंने चंचल के आंखों में मिर्ची डाली और फिर रॉड और धारदार हथियार से ताबड़तोड़ हमला कर दिया। बहू की चीख सुनकर उसे बचाने सास और 7 साल का बेटा पहुँचा तो उन पर भी हमला किया गया।

आरोपी फरार, घायलों का निजी अस्पताल में इलाज जारी

घटना के बाद आनन फानन में स्थानीय लोगो ने घायल महिलाओं और बच्चे को इलाज के लिए निजी अस्पताल में भर्ती किया। बच्चे की हालत ठीक है जबकि दोनों महिलाओं की हालत नाजुक बनी हुई है। फिलहाल कोतवाली थाना पुलिस ने भगवती पटेल-मनोज पटेल-प्रति पटेल और अंजू पटेल के खिलाफ मामला दर्ज कर उनकी तलाश शुरू कर दी है।