मैहर से लौटे युवक की संदिग्ध हालातों में मौत, परिजनों का आरोप, ट्रेन में बाबाओं ने खिलाई भभूत

Avatar
Published on -

Jabalpur -Youth Died in Suspicious Circumstances : मध्यप्रदेश के जबलपुर में एक युवक की ट्रेन में सफर के दौरान संदिग्ध हालातों में मौत हो गई, युवक घर में बिना बताए सतना के मैहर में माता के दर्शन करने गया था, वहाँ से लौटते समय ट्रेन में उसकी हालत खराब हुई और उसने दम तोड़ दिया। परिजनों का आरोप है कि सफर के दौरान बोगी में बैठे कुछ बाबाओं ने उसका मोबाईल मांगा उसने देने से इंकार किया, जिसके बाद बाबाओं ने उसे बातचीत में लगाया और फिर भभूत जैसी कोई चीज उसे खाने के लिए दी, जिसके बाद उसे चक्कर आया और फिर उसे बचाया नहीं जा सका, फिलहाल पुलिस मामला दर्ज कर जांच कर रही है।

बाबाओं ने खिलाई भभूत 

गोसलपुर रद्दी चौकी निवासी 20 वर्षीय मृतक अमन तिवारी के परिजन का कहना है अमन अपने माता-पिता के साथ किराए के मकान में रहता था। अमन परिवार वालों को बिन बताए रविवार को मैहर दर्शन के लिए गया हुआ था। जब वह वापस घर लौट रहा था। इसी दौरान ट्रेन में बाबाओं ने अमन से मोबाइल मांगा अमर ने मोबाइल देने से मना किया। तो कुछ देर बाद प्रसाद के नाम पर बाबाओं ने जाल में अमन को फंसाया और विभूति खिला दी। जिससे उसकी तबीयत बिगड़ी। हालांकि ट्रेन से उतरकर अमन घर पहुंचा लेकिन उसकी हालत लगातार बिगड़ने लगी, परिजन उसे इलाज के लिए पहले विक्टोरिया अस्पताल ले गए। वही हालत और बिगड़ी तो मेडिकल अस्पताल ले जाया गया। जहां इलाज के दौरान अमन ने अपना दम तोड़ दिया।

रास्ते में खाया था समोसा 

लेकिन वही इस घटना में एक पहलू और सामने आया है, जी आर पी पुलिस की जांच में यह भी सामने आया है कि सफर के दौरान  मृतक अमन तिवारी को रास्ते में ही मैहर के दो-तीन स्टेशन आगे भजनपुर स्टेशन में किसी ने समोसा खिलाया दिया। जिसके बाद उसकी हालत बिगड़ गई थी। मृतक उल्टियां करने लगा था। हालांकि अस्पताल में भर्ती करवाए जाने के बाद अमन बात ही नहीं कर सका, पुलिस उसके बयान लेने भी पहुंची लेकिन वह कुछ भी नहीं बता पाया, रविवार को अमन का पोस्टमार्टम हुआ है, अब जांच रिपोर्ट के आधार पर कार्रवाई की जाएगी।


About Author
Avatar

Harpreet Kaur

Other Latest News