जबलपुर : मदन महल की पहाड़ी पर लगी भीषण आग, लाखों के पौधे जलकर हुए खाक

राष्ट्रीय राजमार्ग 7 के देवताल स्थित मदनमहल पहाड़ी में आज सुबह अचानक ही आग लगी गई, धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप ले लिया और देखते ही देखते काफी बड़े इलाके को जला दिया ।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर हाई कोर्ट (Jabalpur High Court) के निर्देश पर करीब 4 साल पहले जिला प्रशासन और नगर निगम ने मदन महल पहाड़ी पर जमे अतिक्रमण को हटाया था, उसके बाद नगर निगम ने लाखों रु खर्च कर पहाड़ी में कीमती वृक्षारोपण किया था, आज उसी पहाड़ी पर अचानक ही भीषण आग लग गई, आग लगने की वजह क्या है इसकी जानकारी अभी तक नहीं लगी है।

यह भी पढ़ें…रायसेन पुलिस का अलग अंदाज, संगीत के माध्यम से लोगों को कर रहे जागरूक

पहाड़ी में लगी आग, निगम ने नहीं ली सुध
राष्ट्रीय राजमार्ग 7 के देवताल स्थित मदनमहल पहाड़ी में आज सुबह अचानक ही आग लगी गई, धीरे-धीरे आग ने विकराल रूप ले लिया और देखते ही देखते काफी बड़े इलाके को जला दिया, बताया जा रहा है कि पहाड़ी में आग लगने की जानकारी स्थानीय लोगो ने तुरंत ही दमकल विभाग को दी थी पर उनकी तरफ से आग बुझाने का प्रयास नहीं किया गया।

यह भी पढ़ें…जबलपुर सीएसपी अखिलेश गौर का बडा फैसला, सीएम बोले-आपका यह कदम सराहनीय

लाखों रु के पौधे जलकर हुए खाक
हाई कोर्ट के आदेश पर मदनमहल पहाड़ी को अतिक्रमण मुक्त कराने के बाद नगर निगम ने लाखों रु खर्च करके यहाँ पर कई तरह के कीमती पौधे लगाए थे इसके अलावा कई जीव जंतु भी यहाँ रहते थे जो कि आग की चपेट में आ गए है, करीब दो घन्टे बाद मौके पर एसडीएम मणीन्द्र सिंह पहुंचे जिन्होंने आग लगने की जांच की बात कही है।

जबलपुर : मदन महल की पहाड़ी पर लगी भीषण आग, लाखों के पौधे जलकर हुए खाक