Jabalpur Accident : तेज रफ्तार कार ने बाइक को मारी जोरदार टक्कर, हादसे में मां-बेटे की मौत

हादसे के बाद घायलों को मेडिकल में भर्ती कराया गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस ने कार जब्त कर, सरगर्मी से आरोपी की तलाश में जुटी है।

जबलपुर, संदीप कुमार। जबलपुर (Jabalpur) के थाना बरेला अंतर्गत नागा घाटी में एक दर्दनाक सड़क हादसा (road accident) हो गया। हादसे में चार वर्षीय बेटे समेत माँ ने दम तोड़ दिया। यह घटना उस वक्त हुई जब अनियंंत्रित कार चालक ने बाइक सवारों को जोरदार टक्कर मार दी और मौके से फरार हो गया। हादसे के बाद घायलों को मेडिकल में भर्ती कराया गया। लेकिन तब तक बहुत देर हो चुकी थी। पुलिस ने कार जब्त कर, सरगर्मी से आरोपी की तलाश में जुटी है।

यह भी पढ़ें…Damoh : वन कर्मी ने फांसी लगाकर की आत्महत्या, परिजनों ने रेंजर पर लगाए प्रताड़ना के आरोप

जानकारी अनुसार पुलिस को सूचना मिली कि एक तेज रफ़्तार कार ने बाइक को टक्कर मार दी है। यह जानकारी भागवत प्रसाद गोठरिया द्वारा दी गई। भागवत प्रसाद ने बताया कि उसके बहन एवं बहनोई अन्नी ठाकुर, बच्चे मनीषा एवं शिवराज और मनोज के साथ गांव पिपरिया खुर्द आ रहे थे। नागा घाटी में पुलिया के पास बरेला तरफ से आ रही कार क्रमांक एमपी 20 सीबी 2509 के चालक ने तेज गति के साथ लापरवाही से चलाते हुये उसके दामाद की मोटर सायकिल में टक्कर मार दी। जिससे बहन, दामाद, और बच्चे सभी रोड पर गिर गये। कार चालक कार छोड़कर भाग गया। भांजे मनोज को चोटें अधिक होने से तत्काल मेडिकल ले जा रहे थे। तभी रास्ते में 4 वर्षीय भांजे मनोज की मृत्यु हो गयी।

महिला ने भी तोड़ दिया दम
बरेला पुलिस ने बताया कि नागा घाटी में हुए हादसे में महिला रजंती बाई ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में पूरा परिवार एक पल में ही बिखर गया। बच्चे के बाद उसकी मां की मौत के बाद परिजन सदमें में है। वहीं, पुलिस ने मामला कायम कर जांच में लिया है। बरेला पुलिस ने बताया कि नागा घाटी में हुए हादसे में पिपरिया खुर्द निवासी 35 वर्षीय रजंती बाई ने भी दम तोड़ दिया। हादसे में पूरा परिवार एक पल में ही काफूर हो गया। बच्चे के बाद उसकी मां की मौत के बाद परिजन सदमें में है। वहीं, बरेला पुलिस ने मामला कायम कर जांच में लिया है।

यह भी पढ़ें…Indore : वैक्सीन लगे बिना ही आया मैसेज, वैक्सीनेशन के लिए बधाई हो, पढ़ें पूरी खबर