काले चींटों का ऐसा कहर, परेशान युवक ने ढहाया अपना घर

पिछले कई सालों से यह परिवार घर में आने वाले काले चींटों से परेशान था इन्होंने कई उपाय भी किए लेकिन उसके बावजूद यह घर में आने वाले चींटों को रोक नहीं पाए।

JABALPUR NEWS : जबलपुर में एक शख्स ने गुस्से में अपना घर ढहा दिया यह गुस्सा किसी और नहीं बल्कि काले चींटों से था, दरअसल शहपुरा का एक परिवार ऐसा है जो काले चींटों से इस तरह परेशान हो गया कि उसने अपना खुद का घर जमींदोज कर दिया। जबलपुर जिले के शहपुरा तहसील के अंतर्गत आने वाले ग्राम पंचायत खैरी के इस मामले ने सबको चौंका दिया, यहाँ रहने वाले बर्मन परिवार ने काले चींटों से परेशान होकर अपना ही घर ढहा दिया। पिछले कई सालों से यह परिवार घर में आने वाले काले चींटों से परेशान था इन्होंने कई उपाय भी किए लेकिन उसके बावजूद यह घर में आने वाले चींटों को रोक नहीं पाए।

घर गिराना ही लगा सही उपाय 

परिवार के मुखिया सुखचैन बर्मन का कहना है कि पिछले दो सालों से घर में निकलते बेतहाशा चींटों से वह परेशान थे घर के हर कमरे में काले चींटों हर वक़्त मौजूद रहते थे , हर मौसम में घर का हर कोण इन चींटों से भरा रहता था इन्हे भगाने परिवार ने दवाई से लेकर हर वो उपाय किया जो लोगों ने या एक्सपर्ट ने बताया लेकिन चींटे कम नहीं हुए बल्कि पिछले कुछ दिनों में बढ़ गए, जिसके बाद उन्होंने अपना घर ही गिरा दिया। परिवार की मुखिया सुखचैन बर्मन ने बताया कि घर में छोटे-छोटे बच्चे और परिवार का रहना मुश्किल हो गया था। सुखचैन बर्मन जो मजदूरी करके अपना और अपने परिवार का पेट पालता है, दूसरा पक्का मकान बनाने के लिए सरकार से मदद की गुहार लगा रहा है।


About Author
Avatar

Sushma Bhardwaj

Other Latest News