जबलपुर : सीहोरा पोस्ट ऑफिस में सीबीआई का छापा, जानिए क्या है पूरा मामला

जबलपुर,संदीप कुमार। पोस्ट ऑफिस सिहोरा में पदस्थ अनुविभागीय निरीक्षक को सीबीआई की टीम ने ₹10000 की रिश्वत लेते हुए रंगे हाथ गिरफ्तार किया है| सीबीआई की कार्रवाई से पूरे जिले में हड़कंप मचा हुआ है जानकारी के मुतबिक शिकायतकर्ता रोहित, सहायक ब्रांच पोस्ट मास्टर के पद पर पदस्थ है, आरोपी रिंकू सिंह अनुविभागीय निरीक्षक पोस्ट ऑफिस सिहोरा के पद पर पदस्थ है।

यह भी पढ़े… MP Government Jobs 2022: 413 अलग-अलग पदों पर भर्ती, लास्ट डेट नजदीक, जल्द करें अप्लाई

जबलपुर : सीहोरा पोस्ट ऑफिस में सीबीआई का छापा, जानिए क्या है पूरा मामला

आरोपी अनुविभागीय निरीक्षक रिंकू ने सहायक ब्रांच पोस्ट मास्टर रोहित का ट्रांसफर कराने के लिए 20000 रु की डिमांड की थी, रोहित ने इसकी शिकायत सीबीआई से की, इस पर आज सीबीआई की टीम ने 10000 रु की रिश्वत लेते हुए आरोपी अनुविभागीय निरीक्षक पोस्ट ऑफिस सिहोरा रिंकू सिह को रंगे हाथ गिरफ्तार किया है, रोहित ने बताया कि रवि सेन जो की उसके समकक्ष पद पर ही है और दोनो म्यूचल ट्रांसफर चाह रहे है पर रिंकू सिंह इस ट्रांसफर के एवज में रोहित राजपूत से 20 हजार रु की माँग कर रहा था, आज रिश्वत की पहली किश्त के साथ cbi ने उसे गिरफ्तार कर लिया।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News