प्रेमी जोड़े के शव कुएं में मिलने का मामला, पोस्टमार्टम में दोनों के शरीर में चोट के निशान मिले

जबलपुर, डेस्क रिपोर्ट। जबलपुर के बरेला इलाके में रविवार को युवक-युवती के शव मिलने की गुत्थी उलझती जा रही है। हालांकि यह साफ हो गया है कि दोनों के बीच प्रेम संबंध था और इसकी जानकारी दोनो परिवारों को थी और दोनो ही पक्ष इस रिश्ते के खिलाफ थे। रविवार को जब युवती पूजा और युवक नीलेश का शव कुएं में मिला तो संभावना जताई जा रही थी कि दोनों ने खुदकुशी की है लेकिन सोमवार को पोस्टमार्टम के दौरान दोनों के शवों में चोट के निशान नज़र आये।

MP News : प्रदेश में रोजगार मुहैया कराने के लिए CM ने दिए ये महत्वपूर्ण निर्देश

नीलेश के माथे और पेट में चोट के निशान है वही पूजा के शरीर में भी चोट के निशान मिले है जिसके बाद मामला उलझ गया है। पुलिस और ग्रामीणों को आशंका थी कि दोनों ने शादी न होने के चलते मौत को गले लगा लिया लेकिन दोनों के शरीर पर मिले चोट के निशान कुछ और कहानी बयां कर रहे है। वही पूजा के परिजनों का कहना है कि दीवाली के दिन पूजा को देखने लड़के वाले आने वाले थे और उससे पहले ही 3 नवंबर को पूजा घर से गायब हो गई थी। जिसके बाद नीलेश के परिजनों का आरोप है, कि पूजा के शाम 7 बजे के बाद घर न लौटने के चलते उसके परिजन नीलेश के घर पहुंचे थे और उन्होंने वहां जमकर हंगामा किया था। इसके साथ ही शवो के पोस्टमार्टम के दौरान यह बात भी सामनें आई है कि नीलेश का शव देर तक पानी में रहने के चलते काफी फूल गया था वही पूजा का शव कम फूला था। नीलेश के परिजनों ने इस पर भी संदेह व्यक्त किया है कि यह आत्महत्या नही है। दोनो को मारा गया है। फिलहाल दोनो का अंतिम संस्कार सोमवार को पोस्टमार्टम के बाद परिजनों ने कर दिया है। वही पुलिस इस गुत्थी को सुलझाने में लगी है कि आखिर दोनो की मौत की वजह क्या है।

 

 

प्रेमी जोड़े के शव कुएं में मिलने का मामला, पोस्टमार्टम में दोनों के शरीर में चोट के निशान मिलेप्रेमी जोड़े के शव कुएं में मिलने का मामला, पोस्टमार्टम में दोनों के शरीर में चोट के निशान मिले