जबलपुर : दोस्तों ने ही उतारा दोस्त को मौत के घाट, शराब को लेकर हुआ विवाद

संदीप कुमार, जबलपुर। जबलपुर के ग्वारीघाट थाना के सामने आज दिनदहाड़े एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। घटना के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं। सूचना मिलते ही मौके पर ग्वारीघाट थाना पुलिस पहुंची जिसके बाद परिजनों की मदद से घायल को एक निजी अस्पताल इलाज के लिए ले जाया गया जहां डॉक्टर ने उसे मृत घोषित कर दिया।

यह भी पढ़ें…. MP Urban Body Election 2022 : अंतिम चरण में 49 लाख से ज्यादा मतदाता करेंगे मतदान, 17 हजार पुलिस फोर्स रहेगा तैनात

जानकारी के मुताबिक ग्वारीघाट थाने के ठीक सामने बर्मन मोहल्ले में राहुल नाम के एक युवक की चाकू मारकर हत्या कर दी गई। बताया जा रहा है कि सत्यम, राहुल और दो अन्य लड़के आपस में दोस्त हैं। सभी बैठकर शराब पी रहे थे इसी दौरान उनका विवाद हुआ। विवाद बढ़ने पर नरबद और एक अन्य युवक ने राहुल का हाथ पकड़ लिया और फिर सत्यम ने चाकू से गर्दन में वार कर उसे गंभीर रूप से घायल कर दिया। राहुल पर चाकू से हमला करने के बाद आरोपी सत्यम और उसके साथी मौके से फरार हो गए। परिजनों का कहना है कि राहुल और सत्यम दोनों अच्छे दोस्त थे। आज दोपहर राहुल अपने एकदोस्त को छोड़ने के लिए बर्मन मौहल्ले गया था उस दौरान सत्यम और उसके दो साथी बैठकर शराब पी रहा थे। अचानक ही राहुल का सत्यम का विवाद हुआ तो सत्यम ने अपने साथियों के साथ मिलकर राहुल की चाकू मारकर हत्या कर दी।