Jabalpur News : पेट्रोल पंप कर्मचारी से लूट की वारदात करने वाले 6 आरोपियों को किया गिरफ्तार

पुलिस ने एक नाबालिग सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार कर उनके पास से तीन मोटरसाइकिल दो पिस्टल और साथ मोबाइल जप्त किए हैं।

Amit Sengar
Published on -
jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर में 24 अप्रैल को गोसलपुर थाने से महज चंद कदमों की दूरी पर 1 लाख 28 हजार की लूट के मामले का जबलपुर पुलिस ने रविवार को खुलासा कर दिया है। पुलिस ने लूट के मामले में एक नाबालिग सहित 6 आरोपियों को गिरफ्तार किया है। यह सभी आरोपी गोसलपुर और गोरा बाजार के रहने वाले हैं। इस लूट में एक पेट्रोल पंप कर्मचारी नरेंद्र तिवारी भी शामिल है जिसने की अपने साथ मिलकर पेट्रोल पंप कर्मचारी सत्यम को पहले तो गोली मारी और उसके बाद फिर बैग में रखे 1 लाख 28000 लूटकर फरार हो गए।

क्या है पूरा मामला

घटना के बाद सत्यम को जहां इलाज के लिए मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया तो वहीं अज्ञात लुटेरों की तलाश में पुलिस जुट गई। आसपास लगे सीसीटीवी फुटेज को खंगाला जिस पर पता चला कि गोसलपुर का रहने वाला साकेत चौबे और नरेंद्र तिवारी ने अपने चार साथियों के साथ मिलकर इस लूट को अंजाम दिया था।

Continue Reading

About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”