Jabalpur News : काम न होने पर भड़का एजेंट, केबिन में घुसकर RTO से की मारपीट, मामला दर्ज

आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी की शिकायत पर मामला दर्ज कर मनजीत सिंह की तलाश शुरू कर दी गई है।

rto

Jabalpur News : जबलपुर आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी के साथ उनके ही केबिन में एक व्यक्ति के साथ न सिर्फ अभद्रता की गई, बल्कि उनके साथ मारपीट भी की। घटना शुक्रवार की शाम उस समय की है, जब आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी अपने केबिन में बैठकर कुछ शासकीय काम कर रहे थे। इस दौरान मनजीत सिंह अरोरा नाम का एक व्यक्ति अपनी फाइल लेकर आया और आरटीओ से गाड़ी का ट्रांसफर करवाने का दबाव बनाया।

क्या है पूरा मामला

आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी ने जब मनजीत सिंह से कहा कि ट्रांसफर का काम अब ऑनलाइन हो गया है, इसका भौतिक सत्यापन नहीं किया जाता। इतना सुनते ही मनजीत सिंह अरोरा जितेंद्र सिंह रघुवंशी के साथ बहस करने लगा। कुछ ही देर में दोनों की बहस इस कदर बड़ी की मनजीत सिंह अरोरा ने आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी पर हमला बोल दिया। इस घटना के बाद काफी देर तक दोनों के बीच में बहस होती रही। मौके पर मौजूद लोगों ने मंजीत सिंह को केबिन से बाहर निकाला और फिर आरटीओ जितेंद्र रघुवंशी ने इस पूरी घटना कि शिकायत माढ़ोताल थाना पुलिस से की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”