Jabalpur News : राहुल गांधी के बयान से नाराज भाजपाइयों ने फूंका पुतला, हिन्दुओं से माफी मांगे

हिंदू बहुत ही सहनशील होते है, और अगर हिंसक होता तो भगवान राम इतने सालों तक टेंट में नहीं विराजे होते।

Amit Sengar
Published on -
bjp worker

Jabalpur News : सोमवार को लोकसभा में राष्ट्रपति के अभिभाषण पर अपनी बात रखते हुए नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी ने भाजपा पर निशाना साधते हुए कहा था कि जो लोग अपने आप को हिंदू कहते हैं वह 24 घंटे हिंसा, हिंसा, हिंसा; नफरत, नफरत, नफरत; असत्य, असत्य, असत्य करते रहते हैं। ये हिंदू है ही नहीं। आप हिंदू हो ही नहीं। हिंदू धर्म में साफ लिखा है कि सत्य के साथ खड़े होने चाहिए। सत्य से पीछे नहीं हटना चाहिए। अहिंसा फैलाना चाहिए। राहुल गांधी के इस बयान पर आज देश भर में भाजपा ने प्रदर्शन किया।

भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का फूंका पुतला

लोकसभा में नेता प्रतिपक्ष राहुल गांधी के बयान को भारतीय जनता पार्टी और आरएसएस ने आड़े हाथों लेते हुए राहुल को हिंदू विरोधी बताया था। राहुल गांधी के इस बयान के बाद प्रदेश के कई जिलों में कांग्रेस और राहुल गांधी के खिलाफ प्रदर्शन हुआ। जबलपुर में भी भाजपा कार्यकर्ताओं ने राहुल गांधी का पुतला फूंका और जमकर उनके खिलाफ नारेबाजी की।

महानगर अध्यक्ष प्रभात साहू ने कहा कि देश की आजादी के बाद से हमेशा ही कांग्रेस जातिवाद को लेकर लोगों को भड़काने का काम करती आ रही है। हिंदू-मुस्लिम आज देश में भाईचारे के साथ रह रहें है, पर इन्हें बांटने का काम कांग्रेस करती आ रही है। प्रभात साहू ने कहा कि हिंदू बहुत ही सहनशील होते है, और अगर हिंसक होता तो भगवान राम इतने सालों तक टेंट में नहीं विराजे होते। राहुल गांधी के इस बयान के बाद उनका असली चेहरा सामने आया है, ये हिंदू विरोधी लोग है। प्रभात साहू ने कहा कि राहुल गांधी के इस बयान की निंदा करते हैं, उन्होंने कहा कि संसद में माफी मांगनी चाहिए।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News