Jabalpur News : कैंट बोर्ड ने अतिक्रमण के खिलाफ चलाया बुलडोजर, कांग्रेस ने किया प्रदर्शन, मुआवजा की मांग

इस कार्रवाई के पहले उन्हें कोई नोटिस भी नहीं दिया गया अचानक कैंट बोर्ड का अमला आया और उनकी दुकानों को तोड़ते हुए उनके ठेले तोड़ दिया और बहुत सारा सामान भी जप्त कर लिया।

jabalpur congress

Jabalpur News : जबलपुर कैंट बोर्ड की अतिक्रमण के खिलाफ कार्रवाई को लेकर कांग्रेस ने हल्ला बोल प्रदर्शन करते हुए मुआवजा की मांग की हैं। अतिक्रमण के खिलाफ कैंट बोर्ड जबलपुर की हुई बर्बरतापूर्वक हुई कार्रवाई के खिलाफ मंगलवार को कांग्रेस ने हल्ला बोल दिया, कांग्रेस पार्टी के नगर अध्यक्ष सौरभ शर्मा और कार्यकर्ताओं ने इस कार्रवाई के खिलाफ कैंट बोर्ड ऑफिस का घेराव कर दिया।

क्या है पूरा मामला

कांग्रेस नगर अध्यक्ष सौरभ नाटी शर्मा ने केंट बोर्ड के ऊपर तानाशाही रवैया अपनाने का आरोप लगाते हुए कहा कि, कैंट बोर्ड को लोगों का समान तोड़ने का अधिकार आखिर किसने दिया है। सौरभ शर्मा ने सड़क किनारे ठेले और सब्जी की दुकान लगाने वालों की भरपाई करने की मांग की साथी इन रेहड़ी वालों को व्यापार करने के लिए जगह देने की भी मांग की। सौरभ नाटी शर्मा ने साफ चेतावनी देते हुए कहा कि यदि कैंट बोर्ड ने 24 घंटे के अंदर उन्हें मुआवजा नहीं दिया और उन्हें धंधा करने की जगह नहीं दी तो उनका आंदोलन और तेज होगा। आपको बता दे की कैंट बोर्ड ने सड़क किनारे सब्जी और फलों की दुकान लगाने वालों के खिलाफ बर्बरतापूर्ण कार्रवाई करते हुए 100 से ज्यादा ठेले और कच्ची दुकान तोड़ दी थी।

सब्जी वालों का कहना है कि इस कार्रवाई के पहले उन्हें कोई नोटिस भी नहीं दिया गया अचानक कैंट बोर्ड का अमला आया और उनकी दुकानों को तोड़ते हुए उनके ठेले तोड़ दिया और बहुत सारा सामान भी जप्त कर लिया। सौरभ शर्मा ने आरोप लगाते हुए कहा कि न केवल सब्जी वालों के ठेले और दुकानें तोड़ी गई बल्कि गरीब लोगों के फल और सब्जी भी लूट ली गई।
जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है।वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News