Jabalpur News : हाथ में कटोरा लेकर कांग्रेसियों पार्षदों ने सड़क पर मांगी भीख

कांग्रेस पार्षदों ने भीख में मिली राशि इकट्ठी की और कटोरा सहित ही नगर निगम के वित्तीय लेखा अधिकारी को दे दी।

Amit Sengar
Published on -
congress

Jabalpur News : जबलपुर के नगर निगम की वित्तीय स्थिति खराब हो चुकी है। यही वजह है कि यहां पर काम करने वाले संविदा कर्मचारियों को वेतन नहीं मिल रहा है। इतना ही नहीं हाईकोर्ट के निर्देश के बावजूद भी नियमित कर्मचारियों को 1 तारीख तक वेतन नहीं दिया जा रहा है। इसके विरोध में आज कांग्रेस के पार्षदों ने अनोखा प्रदर्शन किया।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि कांग्रेस के सभी पार्षद एकजुट होकर नगर निगम पहुंचे और फिर हाथों में कटोरा लेकर सड़क में भीख मांगी। कांग्रेस पार्षदों ने जनता के सामने दुहाई दी कि नगर निगम की वित्तीय स्थिति खराब हो चुकी है, और अब भीख से ही नगर निगम चलेगा। कांग्रेस के सभी पार्षद करीब 2 घंटे तक सड़क पर हाथों में कटोरा लेकर भीख मांगते रहे इसके बाद कुछ पार्षद नगर निगम अधिकारियों के केबिन में भी जा घुसे और उनसे भीख मांगी।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”