Jabalpur News : अघोषित बिजली कटौती और बढ़े बिलों के खिलाफ के खिलाफ कांग्रेसियों का प्रदर्शन

कांग्रेस ने बिजली के मेंटनेंस कार्य में लापरवाही बरते जाने और पॉश इलाकों के मुकाबले गरीब बस्तियों में ज्यादा अघोषित बिजली कटौती करने के आरोप लगाए।

jabalpur news

Jabalpur News : जबलपुर में अघोषित बिजली कटौती और बढ़े हुए बिजली बिलों के खिलाफ कांग्रेस ने आज हल्ला बोल प्रदर्शन किया। मंगलवार की शाम को पूर्व मंत्री और विधायक लखन घनघोरिया की नेतृत्व में कांग्रेस ने सिटी सर्किल बिजली दफ्तर का घेराव कर दिया।

कांग्रेसियों ने लगाए आरोप

कांग्रेस ने आरोप लगाया कि एक तरफ जनता को बढ़े हुए और मनमाने बिजली बिल दिए जा रहे हैं और दूसरी तरफ ज़रा सी बारिश में लोगों को घण्टों की बिजली कटौती का सामना करना पड़ रहा है। कांग्रेस ने बिजली के मेंटनेंस कार्य में लापरवाही बरते जाने और पॉश इलाकों के मुकाबले गरीब बस्तियों में ज्यादा अघोषित बिजली कटौती करने के आरोप लगाए।

काफी देर तक चले हंगामे के दौरान बिजली कंपनी के अधिकारियों ने कांग्रेस की शिकायतें सुनीं। एमपी पूर्व क्षेत्र विद्युत वितरण कंपनी में जबलपुर सिटी सर्किल से एसई ने मेंटनेंस वर्क में लापरवाही बरतने वाले कर्मचारियों पर कार्रवाई की बात की है। हांलांकि उनका कहना था कि बिजली बिलिंग में कहीं कोई गड़बड़ी नहीं है क्योंकि उपभोक्ताओं को उनकी वास्तविक खपत के ही बिल दिए गए हैं।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News