Jabalpur News : जमीनी विवाद को लेकर बुजुर्ग दंपत्ति पर जानलेवा हमला, दोनों की हालत नाजुक, आरोपी फरार

घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए हैं उनकी तलाश की जा रही है जल्दी सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

Amit Sengar
Published on -
marpeet

Jabalpur News : जबलपुर के पाटन थाना क्षेत्र के गाढाघाट गांव में जमीनी विवाद पर बुजुर्ग पति-पत्नि पर छह से सात लोगों ने मिलकर फरसा,लाठी से हमला कर दिया। गंभीर हालत में दोनों को मेडिकल कॉलेज में भर्ती करवाया गया है। घटना को अंजाम देने के बाद आरोपी मौके से फरार हो गए हैं जिनकी पाटन थाना पुलिस तलाश में डटी हुई है।

क्या है पूरा मामला

जानकारी के मुताबिक राजबी उर्फ रज्जो और शेख मोहर्रम खेत पर काम कर रहे थे इस दौरान अचानक ही आजाद, जलील उर्फ जल्लू, एवं सुकरदीन जमीन पर अपना हक जताते हुए बुजुर्ग दंपति पर हमला कर दिया। जानकारी के मुताबिक बुजुर्ग दंपति से हमलावरों का जमीन को लेकर लंबे समय से विवाद चल रहा था और इसी विवाद को अंजाम देने के लिए और आरोपियों ने बुजुर्ग पति-पत्नी पर ताबड़तोड़ हमला कर उन्हें गंभीर रूप से घायल कर दिया।

पाटन थाना प्रभारी नवल आर्य ने बताया कि घटना को अंजाम देने के बाद सभी आरोपी मौके से फरार हो गए हैं उनकी तलाश की जा रही है जल्दी सभी लोगों को गिरफ्तार कर लिया जाएगा।

जबलपुर से संदीप कुमार की रिपोर्ट


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”

Other Latest News