Jabalpur News : बेख़ौफ़ बदमाशों ने सरेराह दो लोगों को बेरहमी से पीटा, चिल्लाता रहा घायल, वीडियो वायरल

मारपीट करने वाले एक युवक का पता चल गया है। जो कि गोहलपुर में ही रहता है। अन्य लड़कों की भी तलाश की जा रही है।

marpeet

Jabalpur News : मध्य प्रदेश की संस्कारधानी जबलपुर शहर में एक ई-रिक्शा चालक व उसके साथी की बीच सड़क सरेराह पिटाई का वीडियो जमकर वायरल हो रहा है। और जनता मूकदर्शक बने यह नजारा देखती रही। घटना का यह वायरल वीडियो जबलपुर के गोहलपुर इलाके का बताया जा रहा है। मारपीट के मामले में पुलिस ने अज्ञात हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है लेकिन अभी तक किसी भी आरोपी की गिरफ़्तारी नहीं हुई है।

क्या है पूरा मामला

बता दें कि यह वीडियो 19 मार्च का है। जब रात्रि में रिक्शे के किराए को लेकर ई-रिक्शा चालक सागर चौधरी और उसके एक साथी सिध्दांत के साथ कुछ युवकों का विवाद हो गया था। जिसके बाद युवकों ने ई रिक्शा चालक सागर चौधरी और उसके साथी सिद्धांत के साथ जमकर मारपीट की। बीच सड़क हुई ई रिक्शा चालक और उसके साथी को 5 से 6 युवक घसीट घसीट कर पीटते रहे। इस दौरान सड़क पर लोगो की आवाजाही होती रही। लेकिन किसी ने भी रिक्शा चालक और उसके साथी को बचाने की कोशिश नहीं की।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”