Jabalpur News : हॉस्टल से चार बच्चे हुए लापता, पुलिस ने मामला दर्ज कर शुरूकी तलाश

Ujjain News

Jabalpur Missing News : मध्यप्रदेश के जबलपुर जिले से एक बड़ी खबर आ रही है जहाँ ग्वारीघाट स्थित श्री गुरु शिवनारायण स्कूल के हॉस्टल से देर रात चार बच्चे अचानक ही कहीं चले गए, बच्चों के लापता होने की सूचना परिजन और स्कूल प्रबंधन ने ग्वारीघाट थाना पुलिस को दी जिसके बाद पुलिस ने अपहरण का केस दर्ज कर बच्चों की तलाश शुरू कर दी है। लापता हुए बच्चे 7 से 11 साल के है। पुलिस को हॉस्टल से बाहर निकलते समय बच्चों के कुछ सी.सी.टी.वी फुटेज भी मिलें है जिसके आधार पर पुलिस बच्चों की तलाश में जुट गई है।

बच्चों के परिजनों ने बताया कि आज सुबह स्कूल प्रबंधन का फोन आया कि आपके बच्चे कहीं चले गए है जिसके बाद हम लोग स्कूल पहुंचे है। परिजनों के मुताबिक बच्चों से आखिरी मर्तबा परसों फोन पर बात हुई थी। इसके बाद आज पता चला कि बच्चे कहीं चले गए है। बच्चों के गायब होने के बाद से परिजन परेशान है। श्री गुरु शिवनारायण स्कूल से लापता हुए चारों बच्चों की उम्र 7 से 11 साल की है जो कि 1से 5 कक्षा में पढ़ते हैं।


About Author
Amit Sengar

Amit Sengar

मुझे अपने आप पर गर्व है कि में एक पत्रकार हूँ। क्योंकि पत्रकार होना अपने आप में कलाकार, चिंतक, लेखक या जन-हित में काम करने वाले वकील जैसा होता है। पत्रकार कोई कारोबारी, व्यापारी या राजनेता नहीं होता है वह व्यापक जनता की भलाई के सरोकारों से संचालित होता है। वहीं हेनरी ल्यूस ने कहा है कि “मैं जर्नलिस्ट बना ताकि दुनिया के दिल के अधिक करीब रहूं।”